यूपी निकाय चुनाव : बीजेपी का कैंपेन सॉन्ग 'गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए'...वीडियो में अतीक और मुख्तार का फोटो
File Photo


लखनऊ : उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी जी तोड़ मेहनत कर रही है. इसके लिए 4 मई और 11 मई को वोट डाले जाएंगे. इससे पहले नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने अपना नया कैंपेन सॉन्ग 'गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए' लॉन्च किया है. इस सॉन्ग के वीडियो में यूपी के दो बड़े माफिया मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद को भी दिखाया गया है.

इस वीडियो को यूपी बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया. इस वीडियो के माध्यम से बीजेपी ने समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं गाने में मुजफ्फरनगर दंगों, महिलाओं के खिलाफ अपराध, मुख्तार, गायत्री प्रजापति का भी जिक्र किया गया है.

खबर है कि बीजेपी इस वीडियो सांग को चुनाव-प्रचार वाहनों के माध्यम से जनता को दिखाएगी. गाने के बोल है, ''गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए, दंगों में फिर यूपी को वापस जलाइए. यूपी को जिसने लूटा, वो नेता तुम्हीं तो थे. जेपी के सपने तोड़ दिए, वो बेटे तुम्हीं तो थे. एक बार फिर से टोंटी चुराइए. गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए.''

अतीक-मुख्तार के बहाने सपा पर निशाना
गौरतलब है कि अतीक अहमद और अशरफ की एक ओर जहां हत्या की जांच चल रही है.  वहीं दूसरी तरफ बीजेपी इस बात को नगर निकाय चुनाव में जनता के बीच ले जाने की तैयारी में है. बीजेपी इस वीडियो के माध्यम से यही बताने की कोशिश कर रही है कि समाजवादी पार्टी की सरकार में कैसे अपराधियों और माफियाओं को संरक्षण मिलता था.

बता दें कि यूपी में दो चरणों में निकाय चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा. पहले चरण के लिए 4 मई और दूसरे चरण के लिए 11 मई को वोट डाले जाएंगे. वहीं ठीक दो दिन बाद यानी 13 मई को परिणाम आएंगे. हाल ही में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 'ट्रिपल इंजन सरकार' का नारा दिया था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें