तीन दिन तक मां-बाप की लाशों के बीच पड़ा रहा मासूम, बेहोशी हालत में मिला बच्चा
पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के के लिए भेज दिया है.


ग्वालियर : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दिल को झकझोर कर देने वाला घटना सामने आई है. यहां एक डेढ़ साल का मासूम तीन दिन तक अपने मां-बाप की लाशों के साथ घर के कमरे बंद पड़ा रहा. तीन दिन भूखा बच्चा बेहोश हो चुका था, बच्चे की रोने की आवाज नहीं आने पर पड़ोसियों की शक हुआ. इसके बाद पड़ोसियों को बदबू आणि शुरू हो गई. तो उन्होंने पुलिस सूचना दी.

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही घर का दरवाजा खोला तो दंपति के शव फांसी के फंदे से लटक रहे थे और मासूम बेहोश पड़ा हुआ था. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के के लिए भेज दिया है.

घटना ग्वालियर के उपनगर ग्वालियर थाना क्षेत्र के मद्दी बाजार इलाके की है. यहां रहने वाले सोनू उर्फ नूर आलम पेशे से हेयर कटिंग का काम करता था. वह पत्नी शबाना और तीन बच्चों के साथ रहता था. ईद पर उसके दो बच्चे अपनी दादी के घर गए हुए थे. इधर, सोनू, पत्नी शबाना और डेढ़ साल के बच्चे के साथ अपने घर पर मौजूद था. मंगलवार की शाम को सोनू के घर से पड़ोसियों को बदबू आई. तो लोगों ने सोनू के घर का दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा खुला नहीं.

दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसियों ने सोनू की मां जौहरा बाई और पुलिस को इस बात की सूचना दी. सूचना मिलते ही परिवार के लोग और पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने जैसे ही दरवाजा खोला तो दोनो के शव पंखे से लटक रहे थे.शव तीन पुराना होने की वजह से बदबू मार रहे थे. सोनू की मां ने बताया कि बेटा सोनू स्मैक और कई नशा करता था. इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें