यूपी : समाजवादी पार्टी को झटका, पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में हुए शामिल
भूपेन्द्र सिंह पटेल ने दूसरे दलों को छोड़कर भाजपा में आये लोगों को गमछा पहनाकर स्वागत किया.


लखनऊ : निकाय चुनाव के मतदान से एक दिन पहले समाजवादी पार्टी बड़ा झटका लगा है. दरअसल समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री रहे हेमराज वर्मा बुधवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने प्रदेश कार्यालय पर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.

इसके अलावा समाजवादी महिला सभा की प्रदेश उपाध्यक्ष शीला सिंह, ब्लॉक प्रमुख संध्या पटेल और उन्नाव के सपा नेता विवेक सिंह पटेल समेत अन्य नेता प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए हैं. भूपेन्द्र सिंह पटेल ने दूसरे दलों को छोड़कर भाजपा में आये लोगों को गमछा पहनाकर स्वागत किया.

इस मौके पर भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि आज हम सब के लिए गर्व का विषय है. आज हमारे परिवार का विस्तार हो रहा है. बहुत ही वरिष्ठ लोग अन्य दलों को छोड़कर मोदी-योगी के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा में आ रहे हैं. हेमराज वर्मा गत लोकसभा चुनाव में पीलीभीत से सपा के प्रत्याशी रहे. सपा सरकार में मंत्री और विधायक भी रहे हैं. उनके आने से पीलीभीत में भाजपा और मजबूत होगी.

इस अवसर पर सर्वेश कुमार,अरूण कुमार, सतीश कुमार, जय प्रकाश कटियार, कुलदीप कुमार, अतुल कुमार कटियार, मनोज, राम लखन, श्रवण, राजकुमार, जसवंत यादव, राकेश यादव, श्रीराम कृष्ण, विनोद यादव, प्रवीण पाण्डेय, शिशुपाल यादव, प्रमोद पासी, महताब आलम और शकील खां समेत कई ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें