योगी सरकार के इस मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी


लखनऊ : उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को जान से मारने की धमकी मिली है. इस खबर के बाद महकमे में हड़कंप मच गया है. मंत्री को धमकी मिलने के बाद पुलिस में जांच में जुट गई है. खबर है कि मंत्री को सरकारी नंबर पर फोन कर धमकी मिली है. औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी के सरकारी फोन पर कई नम्बरों से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई है.

धमकी मिलने के बाद नंद गोपाल नंदी की तहरीर पर हजरतगंज कोतवाली में जिन 4 नंबरों से कॉल आई थी उन नंबरों के आधार पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि 19 अप्रैल को नंद गोपाल नंदी के सरकारी नंबर पर कॉल आया था, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी मिली. जिसके बाद 3 मई को मामले एफआईआर दर्ज कराई गई है.

मंत्री नंदी को पहले भी चुकी धमकी
इससे पहले भी मंत्री नंदी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. नंदी की पत्नी अभिलाषा गुप्ता के फोन पर उन्हें जान से मरने की धमकी दी गई थी. पुलिस अधीक्षक प्रयागराज को दी गई तहरीर में अभिलाषा गुप्ता ने लिखा था कि मैं कानून को मानने वाली शांतिप्रिय नागरिक हूं. जब मैं अपने आवास पर थी, तभी एक अनजान शख्स ने कॉल कर धमकी दी.

बीते दिनों सीएम योगी को भी मिल चुकी है धमकी
बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली थी. 23 अप्रैल की रात 8:22 बजे यूपी-112 मुख्यालय में सोशल मीडिया की वॉट्सएप डेस्क पर  सीएम योगी को जान से मारने का धमकी भरा मैसेज मिला था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें