PFI से जुड़े पाए गए सपा नेता, ATS ने मेरठ से लिया हिरासत में
समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष अब्दुल खालिक अंसारी


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष अब्दुल खालिक अंसारी यूपी एंटी टेरर स्क्वॉयड (एटीएएस) ने हिरासत में लिया है. खालिक अंसारी आतंकी संगठन पीएफआई से जुड़े हुए पाए गए हैं. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक के मुताबिक खालिक अंसारी को ऐसे समय पर गिरफ्तार किया गया है जब वह अपनी पत्नी का इलाज कराने मेरठ पहुंचा था. ATS को जैसे ही इसकी भनक लगी उसे मौके से हिरासत में ले लिया. यह 20 सालों से बुलंदशहर में रह रहा था. खालिक अंसारी हाल ही में सपा का दामन छोड़कर एसडीपीआई में शामिल हुआ था. वो करीब एक हफ्ता एसडीपीआई में रहा. इसके वह किसान यूनियन से जुड़ गया.

खालिक अपने भाई के घर पत्नी का इलाज कराने पहुंचा था. वहीं आरोपी के बेटे जैद ने कहा कि उसके पिता का एसडीपीआई से त्यागपत्र दे दिया था. अब एसडीपीआई से उनका कोई लेना देना नहीं है. बीते दिन रविवार को उत्तर प्रदेश में एटीएस ने पीएफआई के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की है. 30 जिलों में ATS की छापेमारी PFI से जुड़े 50 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है.

उत्तर प्रदेश एंटी टेरर स्क्वॉयड (ATS) ने एक साथ कई शहरों में रविवार सुबह छापेमारी की थी. राजधानी लखनऊ, मेरठ, मुरादाबाद, वाराणसी, आजमगढ़ समेत प्रदेश के 30 जिलों में एटीएस ने एक साथ सर्च ऑपरेशन चलाकर प्रतिबंधित संगठन पीएफआई से जुड़े 50 लोगों को हिरासत में लिया था इसके अलावा दो इनामी को भी गिरफ्तार किया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें