पाकिस्तान : केला बेचने निकले बच्चे का ठेला लूट ले गए लोग, रोते हुए लड़के पर किसी को नहीं आई तरस
केले का ठेला लूटते लोग


पाकिस्तान में लोग खाने-पीने की चीजों को लेकर काफी मशक्कत कर रहे हैं. पाकिस्तान के लोगों को दो वक्त की रोटी के लिए आता तक नसीब नहीं हो रहा है. कई बार यहां सरकार ने निशुल्क आटा बंटवाया है, लेकिन इस दौरान आटे के लिए मची लूट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान में इन दिनों हालत क्या हैं? पाकिस्तान के ऐसे कई वीडियो है जो सामने आ चुके हैं.

इस बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है कि एक लड़का केले का ठेला लेकर जा रहा होता तभी लोग उसके ठेले पर केले लूटपाट करने लगते हैं. दरअसल, ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में यह दावा किया गया है कि यह वीडियो पाकिस्तान का है और वहां के एक मार्केट में केले बेचने आए बच्चे के ठेले को लोगों ने लूट लिया.

पाकिस्तान में बच्चे के ठेले से लूट लिए केले
वीडियो में देखा का सकता है कि एक लड़का ढेर सारे केले अपने ठेले पर लेकर आता है और उसे देखकर स्थानीय लोग उसे घेर लेते हैं, लोगों की नियत केला खरीदने की नहीं बल्कि लूटने का इरादा था. पहले तो लोग कुछ देर उससे बात करते रहे, लेकिन कुछ ही सेकेंड बाद एक-दो लोगों ने उसके ठेले से केले उठाएं और फिर भागने लगे. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग लोग ऐसा करने लगे. बच्चा रोता-गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन लुटेरों को उस पर जरा सी भी तरस नहीं आई और केला लूट लिए.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें