परिणीति ने राघव की हुई सगाई, काफी दिनों से हो रही थी चर्चा
परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा


पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा को साथ देखा जा रहा था और दोनों की सगाई की भी बात की जा रही थी. जिसके बाद शनिवार को परिणीति और राघव की सगाई हो गई. दोनों को काफी दिनों से साथ में देखा जा रहा था. सगाई के समय परिणीति चोपड़ा ने हल्के पीच कलर का डिजाइनर सूट और राघव चड्ढा ने आईवरी कलर का अचकन सूट पहना था.

बता दें कि परिणीति और राघव की सगाई की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. सगाई के बाद कपल ने अपनी रिंग्स भी फ्लॉन्ट करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति ने राघव को लाखों की कीमत वाली अंगूठी पहनाई है. सगाई के दौरान दोनों सिम्पल ड्रेस में काफी सुंदर नजर आते हैं.

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की अंगूठियों वाली एक तस्वीर पोस्ट की है. फोटोज में देखा जा सकता है कि परिणीति की अंगूठी सॉलिटेयर डायमंड है तो वहीं राघव चड्ढा की अंगूठी एक बैन्ड शेप में है और उसमें छोटे-छोटे कुछ दूरी पर हीरे लगे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो राघव चड्ढा की अंगूठी की कीमत 1 लाख 5 हजार रुपए बताई जा रही है.

रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति चोपड़ा की सगाई की अंगूठी 80 से 90 लाख रुपए की कीमत की है. जिसे एक्ट्रेस लंबे समय से पहन जमकर फ्लॉन्ट भी करती नजर आई हैं. परिणीति चोपड़ा बीती रात सगाई के बाद जब मीडिया के सामने अपने मंगेतर राघव चड्ढा के साथ आई तो उनके चेहरे की मुस्कान बता रही थी कि वह अपने इस रिश्ते से कितनी खुश हैं.

परिणीति और राघव की सगाई के मौके राजनैतिक और बॉलीवुड जगत की कई जानी मानी हस्तियां भी मौजूद रही. इस खास मौके पर परिणीति बहन प्रियंका चोपड़ा के अलावा मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मलहोत्रा मौजूद थे. इसके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपने परिवार के साथ पहुंचे. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें