ई-रिक्शा में बैठा युवक बेसुध होकर नीचे गिरा, चालक ने रोड किनारे उठाकर फेंका, मौत
सीसीटीवी में कैद हुआ वीडियो


लखनऊ : राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके ह्रदय विदारक घटना सामने आई है. यहां एक ई-रिक्शा में आगे की सीट पर बैठा युवक अचानक बेसुध होकर गिर गया. जिसके बाद रिक्शा चालक अस्पताल ना ले जाकर उसे सड़क किनारे फेंक कर भाग गया. जानकारी के मुताबिक करीब 7 घंटे तक युवक सड़क किनारे तड़पता रहा लेकिन कोई भी उसकी मदद को आगे नहीं आया और आखिर में उसकी मौत हो गई. यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई. अब पुलिस ई-रिक्शा चालक को ढूंढ रही है. घट

ना का पूरा वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. वीडियो में युवक रिक्शे में बैठा-बैठा बेसुध होकर गिर जाता है. यह देखकर चालक रिक्शा रोकता है. पहले वह युवक को अकेला उठाने की कोशिश करता है.  इस दौरान युवक पायदान पर गिर जाता है. फिर पीछे बैठे दो युवक आते हैं. तीनों मिलकर बेसुध युवक को उठाते हैं और सड़क किनारे पटरी पर लेटा देते हैं. फिर रिक्शा लेकर वहां से चले जाता हैं. क्योंकि, घटना सुबह 5 बजे की थी. इसलिए, सन्नाटा पसरा हुआ था. अहम बात यह है कि इस दौरान न तो ई-रिक्शा चालक और न हीं अन्य सवारियों ने उसका इलाज कराने या अस्पताल पहुंचाने की कोशिश नहीं की.

एडीसीपी पश्चिम राहुल राज ने बताया कि करीब एक बजे पुलिस को घटना का पता चला था। पुलिस मौके पर पहुंची. युवक को ट्रामा सेंटर ले गई. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि युवक के पास से एक मोबाइल मिला है. मृतक की शिनाख्त सहारनपुर की गोशाला रोड में रहने वाले सूरज कश्यप (35) पिता राम सुंदर के तौर पर हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि रोड पटरी पर जब युवक लेटा था, तब उसके शरीर में हरकत हो रही थी. सांसें चल रही थीं. सुबह 5 से दोपहर 1 बजे तक वह वहीं पर पड़ा रहा. इसी दौरान उसकी मौत हो गई। अगर समय से इलाज मिला जाता, तो जान बच सकती थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें