Urfi Javed ने पहना ये ड्रेस जिसे देख लोग हैरान
फाइल फोटो


उर्फी जावेद आज दुनिया भर में मशहूर हो चुकी है। हर बार एक्ट्रेस अपने अगल फैशन से सबको हैरान करती है। इस बार भी उर्फी ने ऐसा ही किया। बुधवार शाम उर्फी का एक और नया अवतार देखने को मिला। पैपराजी ने उन्हें एक बार फिर नए अवतार में अपने कैमरे में कैद किया।

बालों से बना उर्फी का टॉप

अदाकारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे उर्फी की ड्रेस बार की तरह काफी यूनिक थी। सेलिब्रिटी फोटोग्राफ विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी क्रॉप-टॉप और जींस पहने हुई है और उन्होंने एक बार फिर अपने ड्रेसिंग सेंस लोगों को हैरान किया है। उर्फी जावेद ने क्रॉप-टॉप के फ्रंट पर नकली बाल लगाए हैं जो उनके घुटने तक लटक रहे हैं।

लोगों ने किया ट्रोल

इस तरह की ड्रेस पहनने के बाद अब उर्फी ट्रोल न हो ऐसा हो नहीं सकता है। एक यूजर ने लिखा है, 'मतलब कहीं भी कुछ भी लगा लेती है।' एक यूजर ने लिखा है, 'फैशन के नाम पर कुछ भी।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'उर्फी जावेद पागल हो गई है।' चौथे ने लिखा, इसने क्या अपने बालों से बनाया है ये टॉप।

च्युंइगम से बना टॉप भी पहना था

इससे पहले उर्फी जावेद ने च्युंइगम से बना टॉप पहना था। इस टॉप को उन्होंने बबलगम टॉप कहा है। एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "द बबलगम टॉप, मेड फ्रॉम च्युइंग गम"  

उर्फी जावेद का एक्टिंग करियर

उर्फी जावेद के एक्टिंग करियर की बात करें तो वह साल 2016 में टीवी इंडस्ट्री में शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में पहली बार नजर आई थीं। इसके बाद उर्फी जावेद टीवी के कई शोज में एक्टिंग करते दिखाई दीं। उर्फी जावेद टीवी सीरियल्स के अलावा 'बिग बॉस ओटीटी' और 'स्पिल्ट्सविला' जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आईं।



अधिक मनोरंजन की खबरें