Adidas और BCCI ने टीम इंडिया के लिए नई जर्सी की लांच, WTC में नई जर्सी में नजर आएंगे खिलाड़ी
नई जर्सी के साथ भारतीय खिलाड़ी


नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक किट प्रायोजक Adidas ने मंगलवार को खेल के सभी 3 प्रारूपों में पहनी जाने वाली राष्ट्रीय टीम की नई जर्सी का अनावरण किया है। नई किट को आगामी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम द्वारा पहली बार पहना जाएगा। इसके बाद आगामी एकदिनी, टी-20 और टेस्ट फिक्स्चर में पुरुष, महिला और युवा टीमों द्वारा नई जर्सी का उपयोग किया जाएगा।

हाल ही में एक घोषणा में Adidas ने भारतीय क्रिकेट में एक नए युग को चिह्नित करते हुए बीसीसीआई के साथ अपनी साझेदारी की पुष्टि की। भारतीय पुरुषों, महिलाओं और अंडर-19 टीमों के लिए जर्सी, किट और अन्य वस्तुओं के डिजाइन और निर्माण के विशेष अधिकारों के साथ, नई साझेदारी Adidas को अपने अभिनव डिजाइन और विशेषज्ञता को क्रिकेट के सबसे बड़े मंच पर लाने का अवसर देती है।

प्रतिष्ठित टीम इंडिया की जर्सी भारत की समृद्ध विरासत और शिल्प कौशल को प्रदर्शित करती है। नई ओडीआई जर्सी भारत के राष्ट्रीय पशु - बाघ की शक्ति और निर्विवाद ताकत का प्रतिनिधित्व करती है। कपड़े को सजाने वाली जटिल डिजाइन को पारंपरिक इकत पैटर्न का उपयोग करके बुना गया है, जो बाघ की धारियों को जीवंत करता है और भारतीय क्रिकेट की आभा को दर्शाता है।

साझेदारी और प्रतिष्ठित टीम इंडिया की जर्सी पर Adidas India के महाप्रबंधक नीलेंद्र सिंह ने कहा, "बीसीसीआई के साथ हमारी साझेदारी हमारे मजबूत मूल विश्वास का प्रमाण है, जो 'असंभव कुछ भी नहीं है' पर आधारित है। हमें भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी पेश करने पर गर्व है। हम हमारे खिलाड़ियों को 3 स्ट्राइप्स में आइकोनिक मोमेंट्स बनाते देखने के लिए उत्सुक हैं। बीसीसीआई के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से, हम सभी क्रिकेट प्रशंसकों को अपनी प्रिय टीम के रंग में गर्व से प्रवेश करने का अवसर प्रदान करने के लिए तत्पर हैं। हमारा उद्देश्य भारत में जर्सी संस्कृति के परिदृश्य को फिर से परिभाषित करना है।”

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें