मुंबई : महिला की हत्या कर शव के किये कई टुकड़े, को कुकर में उबाला, कुकर में पकाकर कुत्तों को खिलाया
File Photo


मुंबई : मुंबई के मीरा रोड से दिल्ली की श्रद्धा वालकर हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है. यहां एक सोसाइटी में में रहने वाली 36 वर्षीय महिला का शव टुकड़ों में मिला है. पुलिस के मुताबिक महिला का नाम सरस्वती विद्या और वो अपने लिव इन पार्टनर मनोज साने के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि आरोपी मनोज ने महिला के शव के टुकड़े करके प्रेशर कुकर में उबाला और उसे कुत्ते को खिला दिया. फिलहाल पुलिस ने कई टुकड़ों को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को शक है कि महिला की हत्या 4 जून को ही कर दी गई थी. आरोपी मनोज साहनी पिछले 3 वर्षों से गीता नगर फेज 7 में गीता आकाश दीप बिल्डिंग के जे विंग के फ्लैट न. 704 में पीड़िता सरस्वती वैद्य के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था. आरोपी को विद्या के ऊपर शक था की उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है. इसी बात को लेकर दोनों आये दिन झगड़ा होता था. इसी तरह के एक झगड़े में आरोपी ने महिला की हत्या कर दी और उसके बाद कटर से उसके कई टुकड़े कर दिए.

फ्लैट से मिला सिर्फ महिला का पैर
पुलिस के मुताबिक बुधवार शाम को उन्हें कुछ लोगों ने सूचना दी की गीता आकाश दीप बिल्डिंग फ्लैट नंबर 704 से दुर्गंध आ रही है. जब पुलिस फ्लैट नंबर 704 में पहुंची तो मनोज साहनी ने दरवाजा खोला. पुलिस को देखकर वह भागने की कोशिश की लेकिन ससफल रहा और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और मौके से मृतक विद्या के शव के 12 से 13 टुकड़ों के अलावा पैर मिला।

 ‘आवारा कुत्तों को खाना खिलाते दिखा आरोपी’
अपार्टमेंट में रहने वाले अन्य लोगों ने पुलिस को बताया कि मनोज पिछले 2-3 दिन से कुत्तों को खाना खिलाते देखा गया है जो आज तक उसने कभी नहीं किया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस को शक है कि उसने अपनी लिव-इन-पार्टनर के शरीर के कुछ हिस्सों को आवारा पशुओं को खिलाया होगा. पुलिस अधिकारी यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या आरोपी ने महिला के शरीर के अंगों को नाले में बहाया था.



(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ... ...