लखनऊ : कोर्ट परिसर में गोली लगने से घायल बच्ची से मिलने ट्रामा सेंटर पहुंचे सीएम योगी, दी चॉकलेट
योगी आदित्यनाथ बच्ची लक्ष्मी से की बात, माथे पर हाथ फेरा और दी चॉकलेट.


लखनऊ : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार को केजीएमयू के ट्रामा सेंटर पहुंचे हैं. जहां उन्होंने बुधवार को कोर्ट परिसर में गोलीकांड में जख्मी बच्ची का हाल जाना. सीएम योगी ने घायल बच्ची के परिजनों से बातचीत की और उन्हें भरोसा दिलाया की उनकी बच्ची पूरी तरह ठीक हो जाएगी और उसका जो भी खर्चा होगा सरकार उसका भुगतान करेगी. घबराने की बात नहीं है.

बुधवार को अदालत परिसर में माफिया संजीव माहेश्वरी जीवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हमले में बच्ची के अलावा एक पुलिस कांस्टेबल को भी गोली लगी और अस्पताल में भर्ती है.  जानकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ उस वार्ड में पहुंचे, जहां डेढ़ साल की बच्ची लक्ष्मी भर्ती है और ऑक्सीजन पर है. उन्होंने बच्ची से बात करने की कोशिश की, उसके माथे पर हाथ फेरा और उसे चॉकलेट दी.

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर संदीप तिवारी ने बताया कि इस बच्ची और पुलिस कांस्टेबल की हालत स्थिर है. बच्ची ऑक्सीजन पर है और उसकी हालत स्थिर है. अगले पांच-छह घंटे में हम उसके शरीर से गोली निकालने के लिए उसका आपरेशन करेंगे. बच्ची को निशुल्क इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है.

डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची को पीछे से गोली लगी है और सीने के पास गोली का स्थान पता चला है. जौनपुर जिले के निवासी हमलावर विजय यादव को घटना के बाद पकड़ लिया गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वकील की पोषाक पहने हमलावर ने छह गोलियां चलाई थीं. आरोपी को अधिवक्ताओं ने पकड़ लिया और पीटा था. उसका भी इस अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें