महिला ने सफाई के लिए उठाया बेटे का बिस्तर, मिला कुछ ऐसा कि दंग रह गई मां!
कमरे में मिला ये सामान


अमेरिका : अगर आपके घर में भी बच्चे हैं तो घर में रखे सामान को व्यवस्थित रखना बड़ा मुश्किल हो जाता है. क्योंकि बच्चे इतने ज्यादा शैतान होते हैं कि घर में रखी चीजों को इधर-उधर फेंक देते और जरूरत पड़ने पर मौके पर वह चीज मिलती भी नहीं है.

ऐसे में माना जाता है कि एक मां-बाप के लिए इससे बड़ी चुनौती क्या होगी कि जिस घर में बच्चे हों और उस घर की चीज सामान एक व्यवस्थित रह जाए ये बड़ी बात है. अमेरिका की एक महिला ने अपने बेटे का कुछ ऐसा ही किस्सा साझा किया है. जो  बेहद हैरान कर देने वाला है.

अमेरिका के लेक्सिंगटन में रहने वाली एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे से जुड़े हुए एक वाक्ये को शेयर करते हुए बताया कि एक दिन मैं अपने घर में सफाई कर रही थी, जैसे ही मैंन अपने बेटे कमरे में सफाई के लिए पहुंची और जैसे ही बिस्तर हटाया तो वहां कुछ ऐसा दिखा की वह हैरान रह गई.

अमांडा निघबर्ट ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के बिस्तर के नीचे छिपी चीजों की तस्वीरों को शेयर किया, जो तेजी वायरल हो रही हैं. अमांडा ने कहा कि बिस्तर के नीचे का दृश्य  काफी डरावना था. उन्होंने कहा मुझे अपने बेटे से ये उम्मीद नहीं थी कि वो बिस्तर के नीचे इतना कुछ इकट्ठा कर रहा है.



अधिक विदेश की खबरें