पिता के शव के सामने बेटी ने हॉट अंदाज में खिंचवाई तस्वीरें, यूजर्स बोले तुरंत डिलीट करो
महिला द्वारा इस तरह की घटिया की लिए यूजर्स उसे काफी भला बुरा कह रहे हैं.


सोशल मीडिया पर एक अमेरिकी महिला की तस्वीर वायरल हो रही है जो काफी चर्चा में हैं. दरअसल, महिला का चर्चा में आने की वजह पिता की लाश के बगल में खड़े होकर अजीबो गरीब तस्वीरें खिंचवाई है. ये एक गमगीन माहौल होता है, लेकिन महिला द्वारा अंतिम समय में पिता के बगल में खड़े होकर किस तरह पोज दिए गए उससे हर कोई हैरान है. महिला की इस हरकत से कई यूजर्स सवाल खड़े कर रहे हैं.

बता दें कि पिता के अंतिम संस्कार से कुछ समय पहले महिला ने बेहद हॉट अंदाज उनके बगल में खड़े होकर तस्वीरें खिंचवाई हैं और उसके बाद उसने इन फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. महिला के पीछे उसके पिता के शव का ताबूत भी रखा नजर आ रहा है. जिसमे उन्हें रखा गया है.




डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने पिता के शव के बगल में खड़े होकर ब्लैक ड्रेस में बेहद हॉट पोज देती नजर रहा है. महिला ने जब इन तस्वीरों सोशल मीडिया पर शेयर किया तो यूजर उसकी संवेदनहीनता को देखकर हैरान रह गए और उसे ट्रोल करने लगे.



पिता के अंतिम विदाई के समय महिला द्वारा इस तरह की घटिया की लिए यूजर्स उसे काफी भला बुरा कह रहे हैं. लोग जूस 'घृणित' और 'संवेदनहीन' महिला कह रहे हैं.

गौरतलब है कि लड़की ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा RIP और साथ में #Papi #Dadless #Veteran #Ptsd #Funeral #Neverforgotten हैशटैग डाले.



यूजर्स महिला से इतना ज्यादा खफा हो गए उससे तुरंत फोटो हटाने के लिए कहा. एक यूजर ने पूछा कि अपने पिता के मरने पर अपने बदन की नुमाइश कौन करता है?


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें