पॉलिटिक्स क्या देगी? राजनीति में एंट्री पर कंगना ने दिया जवाब
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को कौन नहीं जनता है. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उद्धव सरकार के खिलाफ कंगना रनौत ने मोर्चा खोला था, हालांकि इस दौरान कंगना को काफी नुकसान झेलना पड़ा था. उनकी फिल्म सिटी पर  उद्धव सरकार ने बुलडोजर की कार्रवाई की थी.

अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंगना रनौत राजनीति में एंट्री कर सकती हैं. दरअसल, बॉलीवुड  में  रहते हुए कई अभिनेता और अभिनेत्री ऐसा कर चुके हैं. फिलहाल कंगना फिल्मों में सक्रिय हैं और एक्टिंग के साथ राइटिंग, डायरेक्शन और प्रोडक्शन कर रही हैं. बावजूद इसके लोग जानना चाहते हैं कि क्या कंगना राजनीति में आएंगी.

खास तौर पर कोरोना काल के बाद खुद कंगना ने अपनी राजनीति किसी से छुपाई नहीं हैं. उनका कहना है कि अगर लोग चाहेंगे तो राजनीति में उतरूंगी. कभी उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या मैं पॉलिटिक्स जॉइन करूंगी. मगर कोरोना से पहले 2019 तक वह इस बात को लेकर स्पष्ट थीं कि उन्हें राजनीति में नहीं आना है.

ये है राजनीति में जाने का मतलब
2019 में अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या के दौरान उन्होंने इस मुद्दे पर रोचक बात कही थी. कंगना ने कहा था कि कि राजनीति मुझे ऐसा क्या दे सकती है, जो आज मेरे पास नहीं है. नेपोटिज्म के विरुद्ध मुखर रहने वाली कंगना ने कहा था कि मुझे यह समझ नहीं आता कि क्यों मुझे पॉलीटिशियन बनने की जरूरत है. हर किसी को सिर्फ अपने देश से जुड़े रहना चाहिए. यह तो लोगों की समझ है कि वह सोचते हैं, अगर मैं देश की बात करती हूं, तो जरूर मुझे कुछ इससे बड़ा चाहिए. लेकिन राजनीति में जाने का मतलब है कि आपके माथे पर सिर्फ एक पॉलीटिकल पार्टी का स्टेंप चिपक जाएगा और कुछ नहीं.

देश से कह सकती हूं सब कुछ
राजनीति पर कंगना का साफ कहना था कि आखिरकार राजनीति मुझे क्या दे सकती है. आज मैं बॉलीवुड की सबसे महंगी हीरोइन हूं और जब मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हूं तो आस-पास तीस कैमरे होते हैं. मैं आज भी चाहूं तो अपनी बात पूरे देश से कह सकती हूं. इसलिए मेरा लोगों से सवाल है कि आज ऐसा क्या है जो मेरे पास नहीं है और राजनीति जॉइन करने से वह मुझे मिल जाएगा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें