IND vs SA : भारतीय टीम को बड़ा झटका,  अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज, ये तीन खिलाड़ी बाहर
File Photo


नई दिल्ली : साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है. जानकारी के मुताबिक टीम के दो स्टार खिलाड़ी दीपक हुड्डा और मोहम्मद शमी इंजरी के चलते साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर हो गए हैं. इसके साथ ही हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है. ऐसे में इन तीनों खिलाड़ियों के टीम में न होने से भारत को सीरीज में काफी मुश्किल हो सकती है. 

इन तीन खिलाड़ियों को मिला मौका
जानकरी के मुताबिक हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा और मोहम्मद शमी की जगह शाहबाज अहमद, श्रेयस अय्यर और उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है. उमेश यादव तो टीम के साथ तिरुवनंतपुरम पहुंच गए हैं. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई सीरीज में शमी की जगह उमेश यादव को मौका दिया गया था.  

बीसीसीआई ने दिया था हुड्डा को लेकर अपडेट
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार दीपक हुड्डा को पीठ में चोट के कारण तीसरे टी20 में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे.' अब पता चला है कि दीपक हुड्डा को एनसीए में रिहैब करना पड़ सकता है.

भारत बनाम साउथ अफ्रीका:
पहला टी20- 28 सितंबर (तिरुवनंतपुरम)
दूसरा टी20- 2 अक्टूबर (गुवाहाटी)
तीसरा टी20- 4 अक्टूबर (इंदौर)
पहला वनडे- 6 अक्टूबर (लखनऊ)
दूसरा वनडे- 9 अक्टूबर (रांची)
तीसरा वनडे- 11 अक्टूबर (दिल्ली)

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, श्रेयस अय्यर.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें