मैच हारने के बाद दीपक चाहर ने सिराज को कहे अपशब्द, वीडियो वायरल
दीपक चाहर


नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका ने मंगलवार को खेले गए टी20  सीरीज  के तीसरे और अंतिम मुकाबले में भारत को 49 रन से हरा दिया है. इस हार के साथ ही टीम इंडिया सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है. इस मैच के हारने के बाद दीपक चाहर काफी गुस्से में नजर आ रहे थे. दीपक किसी और पर नहीं बल्कि टीम के गेंदबाज मोहम्मद सिराज भड़क हुए थे. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो  वायरल हो रहा है.

भारत ने जीती सीरीज
तीसरे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने 20 विकेट पर तीन विकेट पर 227 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 178 रन पर ऑलआउट हो गई. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने लगातार दूसरी टी20 सीरीज जीती. इससे पहले उसने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था.

सिराज पर गुस्सा हुए दीपक
दीपक चाहर के पारी के आखिरी ओवर में मेहमान टीम ने 24 रन बनाए. ओवर की पांचवीं गेंद पर मोहम्मद सिराज ने बड़ी गलती कर दी. वह डीप स्क्वायर लेग पर फील्डिंग कर रहे थे. डेविड मिलर ने चाहर की गेंद को इसी तरफ शॉट लगाया लेकिन सिराज ने कैच लपकने के दौरान गलती कर दी. उनका पांव बाउंड्री लाइन से छू गया जिससे मिलर को पूरे छह रन मिले. सिराज की इस फील्डिंग से कप्तान रोहित शर्मा और गेंदबाज चाहर, दोनों ही नाराज दिखे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें