मैनपुरी : छात्रा को बंधक बनाकर दुष्कर्म, मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या, शव फंदे से लटकाया
File Photo


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां ेल 19 साल की छात्रा के साथ पहले रेप किया गया फिर बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर शव फंदे से लटकाया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी मारी कर रही है.

बता दें कि ये पूरा मामला जनपद के भोगांव थाना क्षेत्र का है. जिस वक्त घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त छात्रा के परिजन घर पर नहीं थे. जानकारी के मुताबिक घटना के समय छात्रा की 15 वर्षीय बहन उसके साथ में थी. इस दौरान गांव के ही रहने वाले पुष्पेंद्र लोधी (25) पुत्र दिनेश सिंह लोधी घर में घुस आया और उसने छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया.

शिकायत की धमकी देने पर गला घोंटा
बता दें कि शिकायत करने की बात पर आरोपी ने छात्रा का गला घोंट दिया फिर उसे फांसी के फंदे से लटका दिया और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर भाग निकला. छात्रा की छोटी बहन ने शोर मचाकर आसपास के लोगों की मदद से घर का दरवाजा खुलवाया और लोगों को पूरी बात बताई. इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है.

मामले में पुलिस ने बताया की छात्रा ने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में घर वालों से बताने की बात कही इससे नाराज होकर आरोपी ने पहले छात्रा से मारपीट की और बाद में उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें