थाईलैंड : बाल देखभाल केंद्र में एक पूर्व पुलिस अफसर ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, 35 से ज्यादा लोगों की मौत
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लोगों की हत्या करने के बाद आरोपी शख्स ने अपने बच्चे और पत्नी को भी गोली मार दी और उसके बाद खुद को गोली मार ली.


बैंकाक : थाईलैंड में एक चाइल्ड डे केयर में अंधाधुंध फायरिंग में 35 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में ज्यादातर बच्चे भी शामिल हैं. इस घटना के बाद थाईलैंड मातम छाया हुआ है. जानकारी के मुताबिक इस सामूहिक हत्याकांड को अंजाम देने के बाद अपनी पत्नी और बच्चे के साथ खुद को भी गोली मार ली.
 
जानकारी के मुताबिक थाईलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत में एक बाल देखभाल केंद्र (डे केयर सेंटर) में अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना से हड़कंप मच गया. थाईलैंड पुलिस प्रवक्ता अचयों क्रैथोंग के मुताबिक थाईलैंड के नोंग बुआ लाम्फू प्रांत में एक बंदूकधारी ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर घटना को अंजाम दिया. वारदात के बाद हमलावर फरार हो गया.

बता दें कि एक पूर्व पुलिस अधिकारी ने इस गोलीबारी एवं वीभत्स हत्याकांड को अंजाम दिया है. हत्या करने के बाद बंदूकधारी पूर्व पुलिस अधिकारी मौके से गायब हो गया. पुलिस के मुताबिक बच्चों और वयस्कों पर गोलियां बरसाईं और कुछ पर चाकू से भी हमला किया. इसके बाद वह मौके पर से भाग गया.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लोगों की हत्या करने के बाद आरोपी शख्स ने अपने बच्चे और पत्नी को भी गोली मार दी और उसके बाद खुद को गोली मार ली. एक सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री प्रयुत चन ओचा ने सभी एजेंसियों को कार्रवाई करने और अपराधी को पकड़ने के लिए आदेश जारी कर दिया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें