धर्मेंद्र के जन्मदिन पर पत्नी हेमा मालिनी ने लुटाया प्यार, सोशल मीडिया पर खास अंदाज में दी बधाई
अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी


नई दिल्ली : अभिनेता धर्मेंद्र आज अपना 87वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनकी पत्नी और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. न सिर्फ धर्मेंद्र अपना जन्मदिन आज सेलिब्रेट कर रहे हैं, बल्कि उनके फैंस भी उनकी लंबी उम्र के लिए आज के दिन उनका जन्मदिन अपने तरीके से मना रहे हैं.

धर्मेंद्र के जन्मदिन के मौके पर हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह धर्मेंद्र के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीरों में दोनों एक साथ बेहद ही खूबसूरत और मैचिंग कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में जहां धर्मेंद्र ने पिंक कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, वहीं हेमा मालिनी की सदी का रंग भी पिंक नजर आ रहा है. 

इन तस्वीरों को साझा करते हुए हेमा मालिनी ने लिखा-'आज अपने प्यारे धरम जी के जन्मदिन पर मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रही हूं. मैं दुआ करती हूं कि उनका जीवन हमेशा खुशियों और आनंद से भरा रहे. साथ ही उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं! मैं प्रार्थना करती हूं कि आज और हमारे जीवन के हर दिन मैं उनके साथ रहूं. मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं.'


अधिक मनोरंजन की खबरें

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ... ...