49 साल की उम्र में पार की सारी हदें, देख आप भी होंगे हैरान
फाइल फोटो


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों लगातार अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों को अकसर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। यही नहीं, दोनों अब दोनों को सोशल मीडिया पर खुलकर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते देखा जाता है। वहीं, एक बार फिर से बी टाउन के इस हॉटेस्ट कपल का एक नया वीडियो सामने आया है।


इस वीडियो ने इंटरनेट की दुनिया में बवाल सा काट दिया है। इस वीडियो में मलाइका का बोल्ड अवतार देखकर हर कोई हैरान रह गया है। कई लोग अर्जुन संग उनको इस अवतार में देखकर उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

पीछे से पूरी खुली हुई ड्रेस में हुईं स्पॉट

दरअसल, शुक्रवार रात मुंबई में आयोजित हुए हंगामा स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड का आयोजन हुआ था। इस अवॉर्ड में शो में बॉलीवुड और टेलीविजन दुनिया के तमाम स्टार्स पहुंचे थे। वहीं, र अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी इस अवॉर्ड शो का हिस्सा बनें। जैसे ही मलाइका और अर्जुन रेड कार्पेट पर पहुंचे तो हर किसी से नजरे हटकर सिर्फ और सिर्फ इसी कपल पर जा थमीं। इस दौरान मलाइका बोल्डनेस की=" सारी हदें पार करती दिखीं। उन्होंने ऐसी ड्रेस कैरी की थी जो कि नीचे से हाई स्लिट और पीछे से पूरी की पूरी बैकलेस थी। आप देख सकते हैं कि मलाइका ने ब्लैक कलर का हाईनेक गाउन कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने अपने बालों सिंपल स्टाइल दिया था। इस ड्रेस को देखकर हर कोई दंग रह गया था।

मलाइका की कमर पर हाथ रखकर अर्जुन ने दिया पोज

मलाइका ही नहीं, बल्कि अर्जुन कपूर पर भी हर किसी की नजरें टिकी हुई थीं। रेड कार्पेट पर अर्जुन ने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका की कमरिया पर हाथ रखकर पैपराजी को एक से बढ़कर एक पोज दिए। वहीं, पैपराजी उन्हें देखकर जोर-जोर से चिल्लाते नजर आए। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


अधिक मनोरंजन की खबरें