सोशल मीडिया पर 3 इडियट्स के सीक्वल की चर्चा शुरू
फाइल फोटो


हाल ही में सोशल मीडिया पर 3 इडियट्स के सीक्वल की चर्चा शुरू हो गई। करीना कपूर खान ने आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए 3 इडियट्स के सीक्वल पर हिंट दी थी। फैंस भी इस सुपरहिट फिल्म के दूसरे भाग की न्यूज सुनते ही खुश हो गए। लेकिन अब इस वीडियो की सच्चाई सामने आ गई है।

बनेगा 3 इडियट्स का सीक्वल-

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में इनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, और इस बात पर नाराजगी जताई कि यह तीनों इनके बिना ही 3 इडियट्स का सीक्वल प्लान कर रहे हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बात पर कन्फर्मेंशन नहीं दिया था। इसी वीडियो में उन्होंने बोमन ईरानी का भी जिक्र किया था कि अगर उन्हें नहीं पता, तो इस बारे में बताना होगा। 3 इडियट्स का सीक्वल सच में बन रहा है या नहीं, इस बात से खुद इन तीनों ने पर्दा उठाया है।

वायरल वीडियो की सच्चाई-

वीडियो की शुरुआत में आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी लोगों को कंफ्यूज करते देखे जा सकते हैं। वो कहते हैं,  मैं जानता हूं आप लोग क्या सोच रहे होंगे कि हम एक्टर्स, क्रिकेटर्स की ड्रेस में क्या कर रहे हैं।" इसके बाद तीनों अभिनेता प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का असली मकसद सबको बताते हैं। 


दरअसल, आमिर खान, आर माधवन और शर्मन जोशी का यह वीडियो ड्रीम 11 का विज्ञापन है। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि तीनों एक्टर्स क्रिकेट की बात कर रहे हैं। तीनों कहते हैं कि आजकल क्रिकेटर्स एक्टिंग बहुत कर रहे हैं। इसलिए अब इन्होंने भी प्लान किया है कि एक्टर्स क्रिकेट खेलेंगे।

आमने-सामने होंगे क्रिकेटर्स और एक्टर्स-

प्रेस कॉन्फ्रेंस का यह वीडियो आर माधवन ने शेयर किया है। वीडियो को एक जानकारी देने के लिए पोस्ट किया गया है। इसमें मजाकिया अंदाज में तीनों अभिनेता क्रिकेटर्स की खिल्ली उड़ाते हैं। लास्ट में आमिर कहते हैं कि अब एक्टर्स और क्रिकेटर्स आमने-सामने होंगे।

फैंस ने इस ऐड को काफी पसंद किया। एक ने लिखा, मैंने इस विज्ञापन को पठान मूवी से ज्यादा पसंद किया।
कई फैंस ने 3 इडियट्स के सीक्वल की इच्छा जताई है।


अधिक सेहत/एजुकेशन की खबरें