जबरदस्त पावर बैकअप के साथ ओप्पो ने लांच किया एफ25 5 जी स्मार्ट फ़ोन, खत्म हुआ लो बैटरी का झंझट
फाइल फोटो


लखनऊ, 29 मई, 2023 - लखनऊ ने भारत में एफ 21 श्रृंखला की दूसरी सबसे बड़ी वृद्धि 75% देखी है। इसके अतिरिक्त, उत्तर प्रदेश में 70 हैं ओप्पो सर्विस सेंटर, भारत में सबसे ज्यादा। ओप्पो और काउंटरप्वाईंट की एक नई शोध में सामने आया है कि भारत में हर 4 में से 3 लोगों को नोमोफोबिया है, यानि वो अपने फोन के बिना रह जाने पर भयभीत हो जाते हैं, ज्यादातर को बैटरी कम/खत्म होने पर डर सताने लगता है। इस अध्ययन में यह भी सामने आया कि 46 प्रतिशत उत्तरदाता अपने फोन को रोज दो बार चार्ज करते हैं, 92 प्रतिशत बैटरी डिस्चार्ज की समस्या से बचने के लिए पॉवर-सेविंग मोड का उपयोग करते हैं, और 60 प्रतिशत स्मार्टफोन यूज़र्स अपने मौजूदा फोन में अच्छी बैटरी न होने पर एक नया फोन खरीदेंगे।

नोमोफोबिया की समस्या से निपटने और लंबी चलने वाली, शक्तिशाली, और टिकाऊ बैटरी की जरूरत पूरी करने के लिए ओप्पो ने एफ23 5जी पेश किया है।
इस हैंडसेट में ओप्पो की प्रोप्रायटरी 67वॉट सुपरवूक फ्लैश चार्जिंग है, जो इस डिवाईस को 18 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज कर देती है, तथा 5 मिनट की चार्जिंग में 6घंटे तक फोन कॉल की जा सकती है या 2.5 घंटे तक यूट्यूब वीडियो देखा जा सकता है। स्मार्टफोन पूरा चार्ज होने पर इसकी 5000 एमएएच की बैटरी फोन कॉल करने पर 39 घंटे या यूट्यूब वीडियो देखने पर 16 घंटे तक चलती है।

इसके अलावा ओप्पो के बैटरी हैल्थ इंजन द्वारा इस डिवाईस को 1,600 बार चार्ज-डिस्चार्ज किया जा सकता है, जिसका मतलब है कि एफ23 5जी चार सालों तक लगभग सर्वश्रेष्ठ क्षमता में काम करेगा।

ओप्पो के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, दमयंत खनोरिया ने कहा, ‘‘ओप्पो में हम नोमोफोबिया, या फिर मोबाईल से बिना होने या मोबाईल का उपयोग न कर पाने के डर को समझते हैं, जो स्मार्टफोन यूज़र्स की एक वास्तविक समस्या है। ओप्पो एफ23 5जी में हमें बैटरी हैल्थ इंजन और सुपरवूक फास्ट चार्जिंग जैसी अभिनव टेक्नॉलॉजी पेश करने पर गर्व है, जो सुगम अनुभव के लिए भरोसेमंद और सुविधाजनक बैटरी परफॉर्मेंस प्रदान करती है। इसलिए आप बैटरी की चिंता किए बगैर अपने फोन का उपयोग उन कामों के लिए कर सकते हैं, जिनमें आपको आनंद आता है।’’

इसके अलावा, ओप्पो ऑल-डे एआई पॉवर-सेविंग मोड, सुपर नाईट-टाईम स्टैंडबाय, 5-लेयर चार्जिंग प्रोटेक्शन जैसी विशेषताओं के साथ बैटरी की विश्वसनीयता और सुरक्षा पर केंद्रित है। 5 लेयर चार्जिंग प्रोटेक्शन में एडैप्टर ओवरलोड प्रोटेक्शन, फ्लैश चार्ज कंडीशन आईडेंटिफिकेश प्रोटेक्शन, चार्जिंग पोर्ट ओवरलोड प्रोटेक्शन, बैटरी करेंट/वोल्टेज ओवरलोड प्रोटेक्शन, और बैटरी फ्यूज़ प्रोटेक्शन शामिल हैं।

पॉवर-पैक्ड सुगम प्रदर्शन

एफ23 5जी स्मार्टफोन में क्वालकोम स्नैपड्रैगन 695 5जी एसओसी है, और यह 256जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इतने बड़े स्टोरेज में 80 फुल-लैंथ मूवी; 1,00,000 से ज्यादा इमेज, या 40,000 से ज्यादा गाने स्टोर किए जा सकते हैं, इसलिए यह गतिशील रहने वाले लोगों के लिए उत्तम है। यह डिवाईस एसडी कार्ड द्वारा 1टीबी तक की एक्सपैंडेबल मैमोरी को भी सपोर्ट करती है। ओप्पो की रैम एक्सपैंशन टेक्नॉलॉजी द्वारा इसकी 8जीबी की रैम को स्टोरेज से 8जीबी लेकर दोगुना किया जा सकता है।

एफ23 5जी कलरओएस 13.1 पर चलता है, जिससे स्क्रीन ट्रांसलेट जैसी विशेषताओं की मदद से गोपनीयता और प्रदर्शन में सुधार होता है, और आप स्क्रिप्ट पर कैमरे का फोकस करके तत्काल एआई-आधारित ट्रांसलेशन प्राप्त कर सकते हैं, मैसेजिंग ऐप्स में यूज़र के फोटो ऑटो पिक्सलेट कर सकते हैं, और आपके सभी संवेदनशील डॉक्युमेंट्स एवं फोटो की सुरक्षा के लिए इसमें प्राईवेट सेफ भी है।

स्मार्टफोन फोटोग्राफी का अतुलनीय अनुभव

ओप्पो एफ23 5जी में आधुनिक कैमरा सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का एआई शूटर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा, 2 मेगापिक्सल का माईक्रोलैंस, और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर है। इसके अलावा इसमें प्रोप्रायटरी फीचर्स जैसे पोटेर्ªट मोड, एआई पोटेªट रिटचिंग, सेल्फी एचडीआर, और एआई कलर पोर्टेªट हैं, जो हर तरह की परिस्थिति में बेहतरीन और हाई-क्वालिटी की इमेज प्रदान करते हैं।

खूबसूरत एवं टिकाऊ डिज़ाईन

प्रीमियम लुक्स के लिए एफ23 5जी में ओप्पो ग्लो दिया गया है, जिसमें बैक पर करोड़ों नैनो-लेवल की नक्काशी शामिल है, जो बहुत सूक्ष्म हीरे की तरह दिखती हैं; इसका कर्व्ड बैक फिंगरप्रिंट रज़िस्टैंट है, और इसमें हर किनारे पर हल्का सा कर्व दिया गया है, ताकि इसे हाथ में लेकर चलना आरामदायक बना रहे।
गिरने, पानी से नुकसान, रेडियेशन, मौसम के प्रभाव और सिग्नल की स्थिरता के लिए इसकी गुणवत्ता के परीक्षण के लिए इस डिवाईस पर लैब में सबसे कठोर ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किए गए हैं। 

ब्राईट डिस्प्ले बढ़ाए यूज़र्स की दिलचस्पी

ओप्पो एफ23 5जी में 6.72 ईंच का विशाल डिस्प्ले है, जो तेज धूप में भी आसानी से दिखाई देता है। यह 120 हर्ट्ज़ के अल्ट्रा-हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, ताकि सुगम यूज़र अनुभव मिल सके। इसमें एक 3डी कर्व्ड स्क्रीन है, जिसमें 91.4 प्रतिशत का स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है, इसलिए इसमें बहुत कम बेज़ेल्स के साथ सबसे बड़ा डिस्प्ले साईज़ मिलता है।

बाजार में उपलब्धता

ओप्पो एफ23 5जी दो रंगों - बोल्ड गोल्ड और कूल ब्लैक में 18 मई से मिलना शुरू होगा। 8जीबी$256जीबी रोम मॉडल का मूल्य -- रु. होगा और यह ओप्पो स्टोर, एमेज़ॉन एवं मेनलाईन रिटेल आउटलेट्स से खरीदा जा सकेगा।

ओप्पो एफ23 5जी की पहली सेल पर ग्राहकों को निम्नलिखित ऑफर मिलेंगे

आईसीआईसीआई बैंक, एसबीआई कार्ड, कोटक महिंद्रा बैंक एवं अन्य अग्रणी बैंक एवं फाईनेंसर्स द्वारा 6 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई और 10 प्रतिशत तक के कैशबैक का लाभ मिलेगा। यह ऑफर बजाज फाईनेंस, टीवीएस क्रेडिट, एवं एचडीबी फाईनेंशियल्स द्वारा ईएमआई फाईनेंस स्कीम्स पर भी प्राप्त किया जा सकता है।

ओप्पो के निष्ठावान ग्राहक 2500 रु. तक के एक्सचेंज$लॉयल्टी बोनस का लाभ ले सकते हैं। ओप्पो के अलावा कोई अन्य स्मार्टफोन रखने वाले ग्राहकों को 1500रु. तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा।

जीरो डाउन पेमेंट सहित आकर्षक ईएमआई योजनाएं बजाज फाईनेंस, टीवीएस क्रेडिट, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एचडीबी फाईनेंशल्स, एवं अन्य अग्रणी फाईनेंसर्स द्वारा उपलब्ध हैं।

ग्राहक ओप्पोवर्स बंडल ऑफर भी ले सकते हैं

एंको एयर 2आई केवल 1799 रु. के डिस्काउंटेड मूल्य में पाएं। ज्यादा जानकारी के लिए रिव्यूअर गाईडलाईन देखें।
About OPPO


अधिक बिज़नेस की खबरें