लिली प्रोडक्शन हाउस बैनर तले आयोजित किया गया मिस्टर एंड मिस स्टार फेस
राजधानी लखनऊ के एक होटल में लिली प्रोडक्शन हाउस द्वारा मिस्टर एंड मिस स्टार फेस का आयोजन किया गया. फेस ऑफ उत्तर प्रदेश में हिस्सा लेने के लिए दूर-दूर से मॉडल्स आई थी.


राजधानी लखनऊ के एक होटल में लिली प्रोडक्शन हाउस द्वारा मिस्टर एंड मिस स्टार फेस का आयोजन किया गया. फेस ऑफ उत्तर प्रदेश में हिस्सा लेने के लिए दूर-दूर से मॉडल्स आई थी. इसके अलावा आशा ज्योति स्पेशल स्कूल ने भी इस फेस ऑफ़ में भाग लिया. फेस ऑफ कार्यक्रम में श्री ग्रामोद्योग संस्थान एवं उम्मीद एनजीओ ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.





कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा नेता अपर्णा यादव एवं विशेष अतिथि गुड्डू त्रिपाठी पूर्व सदस्य विधान परिषद भी उपस्थित रहे. कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ता दमन सेठी ने बताया कि मिस्टर एंड मिस स्टार फेस में उतर प्रदेश के अलग-अलग शहरों से आई मॉडल्स ने बढ़ चढ़ हिस्सा लिया. कार्यक्रम में लोगों की काफी भीड़ थी. हमारे लिए यह एक साल कार्यक्रम रहा है.




इस खास मौके पर ओर्गनइजर दमन सेठी और रचेल ने कहा कि सभी के सहयोग से और माता रानी की कृपा से कार्यक्रम सफल रहा। आगे भी इससे  बड़ा कार्यक्रम का आयोजन करने का प्रयास करेंगे. ताकि सभी को मौका मिल सके. हमारा प्रयास रहेगा कि हम इसी तरह कार्यक्रम कराते रहें, जिससे कि बच्चों में आत्मविश्वास बना रहे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

Leave a Comment:
rakesh
Hi check it

अधिक इवेंट/मॉडल की खबरें