फ्लो ने साइना एनसी के साथ आयोजित किया संवाद कार्यक्रम
फाइल फोटो


लखनऊ।फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन (एफएलओ) ने आज जानी मानी फैशन डिजाइनर और भाजपा की प्रवक्ता  शायना एनसी के साथ "फेस टू फेस"  कार्यक्रम लखनऊ के हयात होटल में आयोजित किया।फैशन डिजाइनर और राजनेता शायना एनसी ने राजनीति, समाज और फैशन पर अपने विचार साझा किए। कार्यक्रम में फैशन शो के माध्यम से साड़ी पहनने के विभिन्न तरीकों को दर्शाया गया।

इस संवाद कार्यक्रम में शायना एनसी ने कहा कि राजनीति अनिवार्य रूप से लोगों के जीवन में बदलाव लाने और समाज में बदलाव लाने के लिये है।  उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए राजनीति का क्षेत्र और भी कठिन है और इसमें कई उतार-चढ़ाव हैं।  फिर भी, एक महिला राजनेता को हमेशा 'बदलाव लाने' का अंतिम उद्देश्य रखना चाहिए।
शायना ने आगे कहा कि महिलाओं का शिक्षित और आर्थिक रूप से स्वतंत्र होना अत्यंत महत्वपूर्ण है। तभी उन्हें आदर और सम्मान की दृष्टि से देखा जाएगा।  



उन्होंने कहा कि हम 21वीं सदी की चुनौतियों का सामना करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं, ऐसे में बाधाओं को समझना और उन्हें दूर करना बहुत जरूरी है।
 फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर की चेयर पर्सन स्वाति वर्मा ने कहा कि महिलाओं को अपनी पूरी क्षमता विकसित करने के लिए बदलाव करना होगा।  उन्होंने कहा कि महिलाओं को अपने कौशल को सुधारने और रोजगार की क्षमता बढ़ाने की जरूरत है।   

 स्वाति वर्मा ने बताया कि एफएलओ सदस्यों को महत्वाकांक्षी होना चाहिए और अपने सपनों का पीछा करना चाहिए।  उन्होंने महिलाओं को सलाह दी कि वे अन्य महिलाओं को प्रोत्साहित और प्रेरित करें ताकि वे अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए पूरे आत्मविश्वास से आगे बढ़ सकें।

कार्यक्रम का संचालन अंजू नारायण और गरिमा अग्रवाल ने किया। इस अवसर पर शाइना को ग्रीन सर्टिफिकेट भी प्रदान किया गया। 
 इस मौके पर पद्मश्री मालिनी अवस्थी,पूर्व चेयरपर्सन रेनुका टंडन,  पूजा गर्ग, आरुषि टंडन,  सीनियर वाइस चेयरपर्सन विभा अग्रवाल, वाइस चेयरपर्सन वंदिता अग्रवाल, विनीता यादव,स्वाति मोहन,स्मृति गर्ग,सिमरन साहनी, शमा गुप्ता समेत 100 से अधिक सदस्य मौजूद रहे।
Leave a Comment:
rakesh
Hi check it

अधिक इवेंट/मॉडल की खबरें