लखनऊ : कल लगेगा का हुस्न का तड़का, मिस यूपी में मॉडल्स करेंगी रैम्प वाक
फाइल फोटो


लखनऊ। विपिन अग्निहोत्री फिल्म्स द्वारा कल राजधानी के अंसल में मिस यूपी 2023 का आयोजन किया जा रहा है। ये फैशन शो अंसल के सेंट्रल में होगा जिसमें कुल 12 मॉडल्स प्रतिभाग करेंगी। 


फैशन शो की जानकारी देते हुए विपिन अग्निहोत्री ने कहा कि 500 से ज्यादा मॉडल्स की प्रोफाइल को देखने के बाद कंपनी द्वारा इन 12 मॉडल्स को मिस यूपी 2023 के लिए फाइनल किया गया है। अब कल ये 12 मॉडल्स रैम्प पर अपने हुस्न के जलवे को बिखरेंगी। उन्होंने कहा कि इन 12 मॉडल्स के टैलेंट को परखने के लिए एक ज्यूरी होगी जिसमें मनोरंजन और अकेडमी से जुड़े लोग होंगे। उन्होंने कहा कि शो में टोटल 4 राउंड होंगे। हर राउंड अपना एक अलग अंदाज होगा



 उन्होंने कहा कि ये पूरा शो फ्री आफ कास्ट है। किसी भी प्रतिभागी से कोई पैसा नही लिया गया है। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद है कि हम अपने शहर की लड़कियों को एक प्लेटफार्म उपलब्ध करायें जहां ये लड़कियां अपने टैलेंट को प्रदर्शित करें। विपिन ने कहा कि जल्द ही इन मॉडल्स को कंपनी काम भी देगी।

शो में पार्टिसिपेंट्स कर रही सभी 12 मॉडल्स ने कहा कि वो कल के शो के लिए बहुत उत्साहित है। शो के ऑर्गनाइजर विपिन अग्निहोत्री की तारीफ करते हुए मॉडल्स ने कहा कि विपिन सर बहुत है अच्छे है उनका सुपोर्ट हमें हमेशा मिलता है।
Leave a Comment:
rakesh
Hi check it

अधिक इवेंट/मॉडल की खबरें