Ind vs Eng के बीच चौथा टी-20 मुकाबला आज, भारत के लिए 'करो या मरो' वाली स्थिति
कॉन्सेप्ट फोटो


अहमदाबाद :  भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांच टी20 मुकाबले का आज चौथा मुकाबला है. आज खेले जाने वाले मैच में भारत के लिए करो या मरो की स्थिति हो गई है. आज का मुकाबला पिछले सारे मुकाबलों अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जाएगा. टी-20 सीरीज में भारतीय टीम 1-2 से पीछे चल रही है. अगर आज का मैच भारत हारता है तो यहीं से उसके हाथ से सीरीज निकल जाएगी.

इससे पहले खेले गए तीन टी20 मुकाबले में पहला मुकाबला इंग्लैंड ने जीता था. उसके बाद दूसरे मुकाबले में भारत ने मेजबान टीम को सात विकेट से हराया था जबकि तीसरे मुकाबले में इंग्लैंड भारत को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया जिसके बाद इस मुकाबले को भी इंग्लैंड ने आठ विकेट से अपने नाम कर लिया था. आज का मैच टॉस पर होने वाला है. 

उधर, भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल भी इस सीरीज में अभी तक कोई कमाल नहीं कर पाए हैं. ऐसे में उनकी फॉर्म को लेकर भी थोड़ा टेंशन है. राहुल ने अबतक खेले गए तीन मुकाबले में क्रमशः 1, 0, 0 स्कोर रहा है. लगातार फ्लॉप होने के बावजूद राहुल को कई मौके मिलने पर टीम मैनजमेंट पर सवाल भी उठ रहे हैं.


अधिक खेल की खबरें

WPL : राचेल हेन्स बनी गुजरात जायंट्स की मुख्य कोच, तुषार अरोठे बने बल्लेबाजी कोच..

महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) फ्रेंचाइजी गुजरात जायंट्स ने ऑस्ट्रेलिया की पूर्व महिला क्रिकेटर राचेल हेन्स को अपना ......

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी : पीएम मोदी अहमदाबाद जाएंगे IND vs AUS का मैच देखने, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री हो सकते है शामिल ..

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 9 ......