रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रन से दी शिकस्त
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की विजेता इंडिया लीजेंड्स टीम 


रायपुर : इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले श्रीलंका लीजेंड्स 14 रन से हरा दिया है. इंडिया लीजेंड्स की ओर से यूसुफ पठान ने नाबाद 62 रन बनाए और युवराज ने 61 गेंद में 60 रनों की पारी खेली. इस मुकाबले में यूसुफ पठान अपना हरफनमौला खेल दिखाते हुए 5 छक्के 4 चौके की मदद से 62 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में भी युसूफ पठान ने हाथ खोले और 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट झटके.



लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका लीजेंड्स की टीम 20 ओवरों में 162 रन ही बना सकी. इस मुकाबले में कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने 21 रन, जयसूर्या 43 रन, चमारा सिल्वा ने 2 और उपुल थरंगा ने 13 रन बनाए. भारत की ओर से पठान भाइयों ने 2-2 विकेट लिये. वहीं श्रीलंका की ओर से  कौशिल्या वीरारत्ने ने 15 गेंद में 38 रनों की तेज तर्रार पारी खेली और टीम को जीत के बेहद करीब ले गए बावजूद इसके उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

भारत ने दिया था 182 रन का लक्ष्य
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका लीजेंड्स को 182 रनों का विशाल लक्ष्य दिया। इस मुकाबले में वीरेंद्र सहवाग और कप्तान सचिन का बल्ला पहले मुकाबलों की तरह शांत रहा. सहवाग ने इस मैच में 10 रन और सचिन ने 30 रनों की पारी खेली. इस पारी में यूसुफ पठान ने 62 और युवराज सिंह 60 राण का अहम् योगदान दिया है. 



अधिक खेल की खबरें