हार्दिक की खराब फॉर्म बनी मुसीबत, टी20 वर्ल्ड में यह खिलाड़ी ले सकता टीम में जगह!
प्रतीकात्मक फोटो 


नई दिल्ली : श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में हार्दिक पांड्या का खराब फॉर्म उनके लिए बड़ी मुसीबत खड़ी करने वाला है. श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों के सीरीज के पहले मुकाबले में  हार्दिक पांड्या फिर फ्लॉप साबित हुए जिसके बाद वह चयनकर्ताओं के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, टीम में कई नए चेहरे हैं जिनको अभी तक मौका नहीं मिल पाया है.

ऐसे में कहा जा रहा है की अगले 2 टी20 मैचों के लिए हार्दिक पांड्या को आराम दिया जा सकता है. हार्दिक बैट और बॉल दोनों से ही कुछ कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं. ऐसे में एक खिलाड़ी है जो हार्दिक पांड्या की जगह टीम ले सकता है. वो नाम दीपक चाहर है दीपक दूसरे वनडे में भारत को शनदार जीत दिलाई थी और टी20 के पहले मुकाबले में 2 अहम विकेट झटककर अपनी दावेदारी टीम में और मजबूत कर ली है.

अकेले दम पर मैच जिताने का है दम
दीपक चाहर ऐसे खिलाड़ी हैं जो अकेले दम पर पूरा मैच जीता सकते हैं. वह बैट और बॉल दोनो से ही सही समय पर अच्छा खेल दिखाने में माहिर हैं. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में चाहर अकेले ही 69 रन की पारी की बदौलत भारत को हारा हुआ मैच जिताया था. अगर ये मुकाबला भारत हार जाता तो वनडे सीरीज भी हाथ से चली गई होती.



अधिक खेल की खबरें