महेंद्र सिंह धोनी दिखे खेत में, उगा रहे ये खास फसल, तस्वीरें वायरल
महेंद्र सिंह धोनी


नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपनी खेती कराने में मस्त हैं. दरअसल, धोनी को खेती और बागवानी का काफी शौक है. यही कारण है कि धोनी ने अपने रांची वाले घर को फार्म हाउस के तौर पर तैयार किया है. जब भी धोनी का मन करता है वो अपने खेतों में यार दोस्तों के साथ देखे जाते हैं.

सरसों के खेत में दिखे धोनी
सोशल मीडिया पर इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में वह खेतों में नजर आ रहे हैं. माही का csk की टीम की जर्सी का कलर पीला और यहां भी वहदिखाई दे थे हैं. इससे साफ पता चलता है कि धोनी को आज अपने जर्सी वाले रंग से बेहद प्यार है.

पीले रंग से धोनी को खास लगाव
एमएस धोनी आईपीएल के शुरुआती एडिशन से ही चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान हैं. 4 बार की इस चैंपियन टीम की जर्सी का कलर पीला है जो सरसों की फसल से मैच कर रहा है.

फैंस ने वायरल की धोनी की तस्वीर
सरसों के खेत वाली वायरल हो रही तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी के साथ रोशन नजर आ रहे हैं, जो माही के खेती सलाहकार हैं. फैंस कैप्टन कूल की तस्वीरों को लाइक और शेयर कर रहे हैं.

एक बार फिर जीतेंगे IPL?
आपको बता दें कि धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स 4 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. गौरतलब है कि आईपीएल 2022 के लिए सीएसके ने एमएस धोनी के अलावा रवींद्र जडेजा, मोईन अली और ऋतुराज गायकवाड़ को रिटेन किया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें