pak vs aus : लाइव मैच के दौरान इस खिलाड़ी की फटी पैंट, लोग बोले शुक्र है नीचे कुछ पहने तो है
शान मसूद


रावलपिंडी : पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है. जहां मैच के दौरान कुछ ऐसा देखा गया जिसे देख हर कोई हसने पर मजबूर है. दरअसल, मैच के दौरान फील्डिंग के दौरान पाकिस्तान के एक क्रिकेटर के पैंट फट गई, जिसके के बाद सोशल मीडिया पर खिलाड़ी का ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है. वायरल हो रहे वीडियो पर लोग फनी रिएक्शंस दे रहे हैं. 

इस PAK खिलाड़ी की फटी पैंट
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की पारी के 123वें ओवर में नौमान अली गेंदबाजी कर रहे थे. नौमान के इस ओवर की 5वीं गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने रिवर्स स्वीप खेला. जिसे सब्स्टीट्यूट फील्डर शान मसूद ने रोकने की कोशिश की. इस दौरान उनकी पैंट फट गई. इसके बाद एक यूजर्स ने लिखा, ‘शुक्र है नीचे कुछ पहना है.’

बाल-बाल बची इज्जत
पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इमाम उल हक (157) और अजहर अली (185) की शानदार पारियों के दम पर अपनी पहली पारी 4 विकेट पर 476 रन बनाकर घोषित की. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने भी जोरदार जबरदस्त किया है. मेहमान कंगारू टीम ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट पर 449 रन बना लिए हैं. मैच के चौथे दिन ये हास्यास्पद वाकया देखने को मिला, जब लाइव मैच में सरेआम पाकिस्तान के खिलाड़ी शान मसूद की पैंट फट गई. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें