रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को नहीं दिया दूसरे टेस्ट मैच में मौका, अब लेगा संन्यास
कप्तान रोहित शर्मा


नई दिल्ली : भारतीय टीम का ये खिलाड़ी बहुत जल्द संन्यास ले सकता है. माना जा रहा है श्रीलंका सीरीज के बाद ही खिलाड़ी जयंत यादव भारतीय क्रिकेट टीम से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. खिलाड़ी के सन्यास लेने के पीछे की वजह श्रीलंका के खिलाफ दूसरे में टेस्ट मैच में उसे जगह नहीं दी गई.

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा द्वारा जयंत यादव को टीम में जगह नहीं देने से नाराज बताए जा रहे हैं और अब इस खिलाड़ी के करियर पर पावर ब्रेक लगते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये प्लेयर श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद संन्यास ले सकता है, क्योंकि अब इस प्लेयर के पास कोई भी ऑप्शन नहीं बचा है. आइए जानते हैं, इसे खिलाड़ी के बारे में.

रोहित ने इस प्लेयर को नहीं दिया मौका
श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में दूसरे टेस्ट मैच में जयंत यादव को मौका नहीं मिला है. जयंत यादव ने पहले मैच में बहुत ही खराब प्रदर्शन का किया था. उनकी गेंदों पर विपक्षी बल्लेबाजों ने जमकर रन बटोरे. वह विकेट लेने में नाकाम साबित हुए थे. जयंत विकेट लेना तो दूर की बात है वह रन बचाने में भी लाचार दिखाई दिए हैं. इसी को देखते कैप्टन रोहित शर्मा ने दूसरे टेस्ट मैच में अक्षर पटेल को मौका दिया है.

2016 में खेला पहला टेस्ट मैच
जयंत यादव ने पहला टेस्ट मैच साल 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था, लेकिन कभी भी वह टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की नहीं कर सके. 5 साल बाद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में 2021 में शामिल किया गया था. जहां उन्हें दो मैच खेलने का मौका मिला था, लेकिन वह उसमें कोई भी कमाल नहीं दिखा सके.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें