कबड्डी खिलाड़ी की मैच के दौरान गोली मारकर हत्या, ग्राउंड में मची भगदड़
कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया


नई दिल्‍ली : जालंधर जिले में मल्लियां इलाके में कबड्डी खिलाड़ी की टूर्नामेंट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया एक टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पहुंचे थे. जिस वक्त यह घटना हुई वहां सैकड़ों लोग मौजूद थे. गोलियां की आवाज सुनकर वहां भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में संदीप नंगल के अलावा एक अन्य शख्स को भी गोली लगी है.


जानकारी के मुताबिक मल्लियां में एक बड़ा टूर्नामेंट चल रहा था. इसी दौरान चार-पांच नकाबपोश बदमाशों ने घात लगाकर संदीप नंगल पर गोलियां चलाना शुरू कर दी. हमले में एक युवक के पैर में भी गोली लगी है. मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी संदीप नंगल अंबियां अपनी कार की ओर जा रहे थे, तभी उन पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

गोली लगने के बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नंगल अंबिया की हत्या सुनियोजित ढंग से की गई है. एसएसपी सतिंदर सिंह का कहना है कि एसपी (देहात) मनप्रीत सिंह ढिल्लों हत्या के मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस को कुछ इनपुट मिले हैं, जिनकी बिनाह पर दबिश दी जा रही है.

 कबड्डी खिलाड़ियों में शोक की लहर
बताया जा रहा है कि संदीप नंगल अंबिया की खुद की एक स्पोर्ट्स अकादमी थी, जिसकी तूती पंजाब से लेकर कनाडा, अमेरिका तक बोलती थी. संदीप की हत्या पर नार्थ इंडिया कबड्डी फेडरेशन के चेयरमैन सर्बजीत सिंह शब्बा थियाड़ा अमेरिका से, प्रधान सुरजन सिंह चट्ठा, कार्यकारी प्रधान हरजीत सिंह सुक्खी, कैशियर जसवीर सिंह धनोया, सुक्खा मान, सैम पन्नू, काला कुलथम, कनाडा कबड्डी फेडरेशन के प्रधान सतनाम सिंह बिसरापुर, कुलवंत सिंह लच्छर एंड ब्रदर्स ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें