सनस्टोन एडवर्सिटी ने आईपीएल की नवीनतम फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ किया करार
लखनऊ सुपर जायंट्स और सनस्टोन एडवर्सिटी


नई दिल्ली : भारत के प्रमुख उच्च शिक्षा सेवा प्रदाताओं में से एक, सनस्टोन एडुवर्सिटी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नवीनतम फ्रेंचाइजी, लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ करार किया है। लखनऊ सुपर जायंट्स उन दो नई टीमों में से एक है जो इस साल आईपीएल में पदार्पण कर रही हैं।

इस साझेदारी पर सनस्टोन एडुवर्सिटी के सह-संस्थापक और सीओओ पीयूष नांगरू ने कहा, “हम आगामी आईपीएल सीज़न में लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। हमारे देश में, जहां हर कोई क्रिकेट से रोमांचित है, यह गठबंधन सनस्टोन जैसे उभरते शिक्षा ब्रांड को युवाओं के साथ जुड़ने का एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करता है जो अपने लिए आशाजनक भविष्य बनाने की इच्छा रखते हैं।"

साझेदारी पर सनस्टोन एडुवर्सिटी के मार्केटिंग प्रमुख, अलेख्य चक्रवर्ती ने कहा, “सनस्टोन में हम हमेशा युवाओं को पहले सोचते हैं और इसलिए इंडियन प्रीमियर लीग के साथ ब्रांड का जुड़ाव सही लगा। सनस्टोन का लक्षित बाजार और ब्रांड विजन लखनऊ सुपर जायंट्स के समान है, इसलिए यह आईपीएल में हमारे भागीदार के रूप में एक स्वाभाविक पसंद थी। "

करार के तहत सनस्टोन आईपीएल टूर्नामेंट की अवधि के लिए योग्य छात्रों के लिए छात्रवृत्ति की घोषणा करने के लिए #JeetegaSparkHiअभियान शुरू किया। #JeetegaSparkHi सनस्टोन की एक पहल है जो प्रत्येक छात्र में 'स्पार्क' को महत्व देती है। अभियान सनस्टोन के विश्वास प्रणाली के अनुरूप है जो प्रत्येक छात्र की क्षमता का जश्न मनाता है और उन्हें सफलता के मार्ग पर बढ़ने और चलने के लिए एक पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करता है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें