मुंबई इंडियंस को खल रही तेज गेंदबाजों की कमी : इरफान पठान
इरफान पठान


मुंबई : भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का मानना है कि मुंबई इंडियंस की टीम अभी भी टाटा आईपीएल 2022 में वापसी करने में सक्षम है, हालांकि टीम को जसप्रीत बुमराह के अलावा एक और गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज की कमी के कारण नुकसान हो रहा है।


स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव पर बोलते हुए, इरफान ने कहा, "मुंबई इंडियंस को पता है कि इस तरह की परिस्थितियों से कैसे वापसी करनी है। उन्होंने इसे अतीत में, 2014 और 2015 में दिखाया भी है। आईपीएल में 2015, वे इसी स्थिति में थे, लेकिन फिर खिताब अपने नाम किया, लेकिन वह टीम थोड़ी अलग थी। इस साल, मुंबई के पास ऐसा गेंदबाज नहीं है जो जसप्रीत बुमराह का अच्छी तरह से समर्थन कर सके। यह कप्तान के लिए एक बड़ा सिरदर्द है।”

पठान ने आगे कहा, “मुंबई की बल्लेबाजी अभी भी अच्छी लग रही है क्योंकि उनके पास युवा तिलक वर्मा अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, सूर्यकुमार यादव ने अपने वापसी के मैच में बेहतर किया है और ईशान किशन शीर्ष पर अच्छा कर रहे हैं। आपको उम्मीद है कि रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड भी टूर्नामेंट की में रन बनाएंगे। लेकिन उनका गेंदबाजी विभाग कमजोर दिखती है, खासकर तेज आक्रमण। परंपरागत रूप से, महाराष्ट्र की पिचें तेज गेंदबाजों के अनुकूल होती हैं और अगर तेज गेंदबाज अपना काम अच्छी तरह से करते हैं, तो मुरुगन अश्विन भी बेहतर आंकड़ों के साथ वापसी करेंगे।"

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें