GT vs KKR के बीच मुकाबला आज, जीत के लिए दोनों टीमें लगाएंगी जी जान
सांकेतिक तस्वीर


शनिवार को आईपीएल का 35वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. कोलकाता के लिए ये मैच जीतना जरूरी है. वहीं, गुजरात को ये मैच हराना उतना ही मुश्किल हो रहा है. दरअसल, केकेआर की टीम लगातार तीन मैच हार चुकी है. वहीं, गुजरात टाइटंस की टीम का आईपीएल का ये पहला सीजन है और टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. 

गुजरात बेहद खतरनाक टीम
बता दें कि हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में दमदार प्रदर्शन कर रही है. सीएसके के खिलाफ पिछले मैच में चोटिल हार्दिक की गैरमौजूदगी में भी गुजरात ने जीत दर्ज की. इस मुकाबले में डेविड मिलर (51 गेंद में नाबाद 94) और कार्यवाहक कप्तान राशिद खान (21 गेंद में 40 रन) ने टीम के लिए दमदार बल्लेबाजी की. राशिद ने मैच के बाद कहा था कि हार्दिक की चोट गंभीर नहीं है. 

केकेआर की गेंदबाजी रही है फ्लॉप
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में केकेआर की गेंदबाजी के खिलाफ खूब रन बने थे. उमेश यादव, पैट कमिंस और स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (दो ओवर में 30 रन) ने खूब रन लुटाए थे. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम में टिम साउदी की वापसी होगी क्योंकि केकेआर के गेंदबाज शुरुआती ओवरों में विकेट लेने में जूझ रहे हैं. 

ऐसी हो सकती हैं प्लेइंग 11:
केकेआर: वेंकटेश अय्यर, एरोन फिंच, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सुनील नरेन, नितीश राणा, शेल्डन जैक्सन (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, शिवम मावी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, लॉकी फर्ग्यूसन, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें