RR v DC : मार्श-वॉर्नर की पारी में राजस्थान साफ, दिल्ली के लिए प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार
मिशेल मार्श और डेविड वॉर्नर की शानदार पार्टी की बदौलत दिल्ली ने ये जीत हासिल की है.


नवी मुंबई : मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 58वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हरा दिया है. दिल्ली की 12 मैचों में यह छठी जीत है. मिशेल मार्श और डेविड वॉर्नर की शानदार पार्टी की बदौलत दिल्ली ने ये जीत हासिल की है. इस जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स के 12 अंक हो गए हैं.

दिल्ली कैपिटल्स 12 मैचों में छठी जीत के साथ अंक तालिका में पांचवें नंबर पर है. वहीं, दूसरी ओर, राजस्थान की 12 मैचों में यह 5वीं हार है. राजस्थान की टीम 14 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर बरकरार है. राजस्थान रॉयल्स की ओर से रखे गए 161 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स टीम ने 18.1 ओवर में 2 विकेट पर जीत दर्ज करली.

दिल्ली कैपिटल्स की ओर से मिचेल मार्श ने  62 गेंदों पर सर्वाधिक 89 रन बनाए जिसमें 5 चौके और 7 छक्के शामिल हैं. डेविड वॉर्नर ने 41 गेंदों पर 5 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 52 रन बनाए. गौरतलब है कि  दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसका पहला विकेट पारी के पहले ओवर की दूसरी गेंद पर ही गिर गया था.

इससे पहले, टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम को पहला झटका इन फार्म बल्लेबाज जॉस बटलर के रूप में लगा. बटलर 7 रन बनाकर चेतन सकारिया का शिकार बने. इसके बाद वन-डाउन बल्लेबाजी करने आए आर. अश्विन ने अच्छे शॉट लगाए. उन्होंने 38 गेंद पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 50 रन की पारी खेली. अश्विन को मिचेल मार्श ने डेविड वॉर्नर के हाथों कैच आउट करवाया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें