आईपीएल : मुंबई ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराया, टूर्नामेंट से हुई बाहर
हार के बाद भी धोनी ने की अपने खिलाड़ियों की तारीफ


मुंबई : आईपीएल 2022 में गुरुवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस के बाद चेन्नई सुपर किंग्स भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है. मुंबई के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत कम स्कोर वाले रोमांचक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया है. जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट से बाहर हो गई है.

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को सिर्फ 98 रनों का लक्ष्य दिया था, जवाब में मुंबई ने इस आसान से लक्ष्य को 15 ओवर के अंतराल में ही हासिल कर लिया. गौरतलब है कि मुंबई की शुरुआत भी काफी निराशाजनक ही रही है. 98 रनों को बनाने के लिए मुंबई ने 33 के स्कोर पर अपने 5 विकेट गंवा दिए थे. ऐसे में लग रहा था कि दोनों के बीच मैच फंस सकता है, लेकिन मुंबई की सूझबूझ के चलते ये मैच जीत लिया.

बताते चलें कि 5 बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने गेंदबाजों की बदौलत सीएसके को 16 ओवर में 97 रन पर समेट दिया. सीएसके का इस सीजन का ये दूसरा न्यूनतम स्कोर है. सीएसके का पिछला न्यूनतम स्कोर 2013 में 79 रन भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही था. इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने भी पावरप्ले में चार विकेट गंवा दिये थे लेकिन तिलक वर्मा (नाबाद 34 रन, 32 गेंद, चार चौके) और ऋतिक शौकीन (18) ने संभलकर खेलते हुए टीम को जीत की ओर बढ़ाया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें