हमें बल्लेबाजी क्रम पर काम करने की जरूरत : स्मृति मंधाना
कप्तान स्मृति मंधाना


पुणे : सुपरनोवा के खिलाफ सीजन के पहले मैच में हार का सामना करने के बाद, ट्रेलब्लेज़र की कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा कि उनकी टीम को बल्लेबाजी क्रम पर काम करने की जरूरत है। बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन और पूजा वस्त्राकर के चार विकेट की बदौलत सुपरनोवास ने सोमवार को महिला टी20 चैलेंज के पहले मैच में ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ 49 रन से जीत दर्ज की।

मैच के बाद मंधाना ने कहा, "निश्चित रूप से यह वह परिणाम नहीं है जो हम चाहते थे, हमने उन्हें 160 तक सीमित करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया, लक्ष्य का पीछा करते वक्त हमने बहुत सारे विकेट खो दिए, इस पर हमें काम करने की आवश्यकता है। हम 9वें ओवर तक मैच में थे। लेकिन इसके बाद हम भटक गए। हमें सिंगर और डबल लेने की जरूरत है, यह कुछ ऐसा है जिसे कम करके आंका गया है।"

उन्होंने कहा, "मैंने गेंदबाजों से कहा कि विकेट अच्छा है और आउटफील्ड तेज है, इसलिए संदेश यह था कि अगर वे रन बनाने जाते हैं तो भी उन्हें घबराना नहीं चाहिए। हमें बल्लेबाजी क्रम के बारे में सोचने की जरूरत है। अगले मैच में हम मजबूत वापसी करेंगे।"

164 रनों का पीछा करते हुए ट्रेलब्लेजर्स ने 20 ओवरों में 9 विकेट पर 114 रनों का स्कोर खड़ा किया। ट्रेलब्लेज़र के लिए स्मृति मंधाना के 34 रन, जेमिमाह रौड्रिगेज ने 24 और हेले मैथ्यूज ने 18 रन बनाए। सुपरनोवा के लिए पूजा वस्त्राकर ने 4 विकेट लिए।

इससे पहले कप्तान हरमनप्रीत कौर ने सुपरनोवा के लिए 37 रनों की पारी खेली, जबकि हरलीन देओल ने 19 गेंदों में 35 रनों की तेज पारी खेली। सलामी बल्लेबाज डिएंड्रा डॉटिन और प्रिया पुनिया ने भी क्रमश: 32 और 22 रन बनाए। ट्रेलब्लेजर्स की ओर से हेले मैथ्यूज ने तीन जबकि सलमा खातून ने दो विकेट लिए। जबकि राजेश्वरी गायकवाड़ और पूनम यादव को एक-एक विकेट मिला।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें