दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जनवरी में होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से वापस लिया नाम, विश्व कप के लिए झटका
File Photo


जोहानसबर्ग :  दक्षिण अफ्रीका ने जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से नाम वापस ले लिया है। जिससे दक्षिण अफ्रीका के अगले साल के आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप के लिए स्वचालित रूप से क्वालीफाई करने की संभावनाओं करारा झटका लगा है।

ऑस्ट्रेलिया में तीन मैचों की श्रृंखला मूल रूप से अगले साल जनवरी के मध्य में निर्धारित थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी टीम ने इसे पुनर्निर्धारित करने के लिए कहा था ताकि श्रृंखला उनकी नई घरेलू टी 20 लीग के साथ न टकराए।

नई तारीखें नहीं मिल पाने के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने कहा, 'यह निराशाजनक है कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका जनवरी में वनडे सीरीज नहीं खेल पाएगा। हम तीन टेस्ट श्रृंखलाओं के लिए दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी करके खुश हैं जिसमें बॉक्सिंग डे और नए साल के टेस्ट मैच शामिल हैं।’

उन्होंने कहा, "ऑस्ट्रेलियाई टीम का अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम काफी व्यस्त है। इसमें आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप और पुरुषों और महिलाओं की अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के साथ-साथ बीबीएल का बारहवां सीज़न और डब्ल्यूबीबीएल का आठवां सीज़न शामिल है। हम इस गर्मी में प्रशंसकों को क्रिकेट में वापस देखने का और इंतजार नहीं कर सकते।"

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें