वेस्टइंडीज : लेंडल सिमंस ने अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेकर सभी को चौंकाया
लेंडल सिमंस


सेंट जॉन्स :  वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है सिमंस ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी बार अक्टूबर 2021 में अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था जिसके बाद आज लेंडल सिमंस ट्विटर पर संन्यास की घोषणा करते हुए एक बयान जारी किया

अपने जारी बयान में सीमन्स ने कहा, "जब मैंने पहली बार वेस्टइंडीज क्रिकेट के मैरून कलर्स को 7 दिसंबर, 2006 को वनडे में डेब्यू पर पहना था, तो मुझे नहीं पता था कि मेरा अंतरराष्ट्रीय करियर 16 साल तक चलेगा, लेकिन खेल के प्रति मेरे जुनून और प्यार ने मुझे हर दिन प्रेरित किया। मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इस अध्याय को समाप्त कर रहा हूं, जिसमें मैंने 144 मैच खेले हैं और सभी प्रारूपों में 3,763 रन बनाए हैं। मैं वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम को अवसरों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, और मैं डब्ल्यूआई खिलाड़ियों की नई फसल को शुभकामनाएं देता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे परिवार और दोस्त मेरे सच्चे प्रेरक हैं क्योंकि उन्होंने मुझे इतने लंबे समय तक प्रेरित किया। अब, मेरे पास समय है कि मैं उन्हें खुश कर सकूं। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि मैंने उनका अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व किया। कई बार जब हालात मेरे खिलाफ थे,आप मेरे साथ खड़े थे। बेशक, उतार-चढ़ाव के बावजूद फैन्स, जब भी हम व्यक्तिगत रूप से मिलते हैं, सोशल मीडिया पर स्टैंड या संदेशों में हमेशा प्यार देते हैं ..., आप सभी ने मुझे इतने लंबे समय तक बल्लेबाजी करने के लिए जिस ऊर्जा की जरूरत थी, वह दिया।"

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें