एशिया कप 2022 : पाकिस्तान के खिलाफ 100वें टी-20 मुकाबले में  विराट कोहली अपने नाम जोड़ेंगे एक और शतक
विराट कोहली


नई दिल्ली : 27 अगस्त से एशिया कप 2022 का आगाज होने जा रहा है. जिसके बाद रविवार 28 अगस्त को भारत-पाक के बीच मुकाबला होने वाला है. दुनियाभर की निगाहें दोनों दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच पर हैं. इस मैच से पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की फॉर्म को लेकर भी चर्चा जोरों पर है. 


आपको बताते चलें कि पिछले लम्बे समय से आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे कोहली के लिए धुरविरोधी पाकिस्तान के सामने अपने फॉर्म को वापस लाने बड़ी चुनौती भी होगी. एक ख़ास बात यह भी है कि पाकिस्तान के खिलाफ कोहली अपना 100वां टी-20 मुकाबला भी खेलेंगे. ऐसे में फैंस उनके बल्ले से शतक की उम्मीद भी कर रहे हैं.

स्टार स्पोर्ट्स ने अपने आधिकारिक कू हैंडल से कोहली के 100वें टी-20 मैच से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 11 जून 2013 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए उनके 100वें एकदिनी के साथ 4 मार्च 2022 को मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए 100वें टेस्ट मैच का जिक्र किया गया है. वहीं, अब उनके नाम के साथ एक और शतक जुड़ने जा रहा है.

स्टार स्पोर्ट्स ने पोस्ट के साथ लिखा, “अपने नाम के साथ एक और 100 जोड़ने को तैयार हैं किंग कोहली”! वहीं, कोहली ने भी स्टार स्पोर्ट्स के पोस्ट को अपने आधिकारिक कू एप से साझा किया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें