न्यूजीलैंड के इस हरफनमौला खिलाड़ी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से लिया सन्यास
कॉलिन डी ग्रैंडहोम


नई दिल्ली :  न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर ने खिलाड़ी कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास का ऐलान कर दिया है. खबर है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट से बातचीत के बाद कॉलिन डी ग्रैंडहोम नेसन्यास का फैसला लिया है. हाल ही में न्यूजीलैंड बोर्ड ने ग्रैंडहोम को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया गया था. इससे वह बोर्ड के साथ कुछ नाराज भी चल रहे थे.

कीवी खिलाड़ी कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने सन्यास का ऐलान करते हुए लिखा, ‘मैं स्वीकार करता हूं कि मैं अब फिर से जवान तो हो नहीं रहा और मेरे लिए ट्रेनिंग दिन पर दिन कठिन होती जा रही है. विशेषकर चोटों की वजह से चीजें काफी मुश्किल हो गई हैं. मेरा परिवार भी दिन ब दिन बढ़ रहा है. इसलिए मैं अब समझने की कोशिश कर रहा हूं कि क्रिकेट के बाद मेरा भविष्य कैसा होगा. पिछले कुछ हफ्तों से मेरे दिमाग में बस यही सब चल रहा था.’

बता दें कि क्रिकेट करियर के दौरान ग्रैंडहोम चोटों से जूझते रहे. उन्होंने जून महीने में ब्लैक कैप्स के लिए अपना आखिरी मुकाबला खेला था. क्रिकेट करियर में ग्रैंडहोम ने न्यूजीलैंड के लिए कुल 115 मुकाबले खेले. इस दौरान ग्रैंडहोम ने 118 पारियों में 2679 रन बनाए हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में उनके नाम दो शतक और 15 अर्द्धशतक दर्ज है. ग्रैंडहोम बल्लेबाजी के साथ टीम के लिए एक सफल गेंदबाज भी रहे हैं. ग्रैंडहोम ने पूरे करियर में 91 लोगों का विकेट लिया है.



(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें