हॉन्ग के इस खिलाड़ी ने दर्शकों के बीच बैठी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, हार के बावजूद लूटी महफ़िल
गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते किंचित शाह


नई दिल्ली : भारत ने एशिया कप में पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग की टीम को हराकर सुपर 4 में जगह पक्की कर ली है. बुधवार को हॉन्ग कॉन्ग के साथ खेले गए मैच में भारत ने 40 रनों से जीत हासिल की थी. भारतीय टीम के सामने हॉन्ग कॉन्ग की टीम फीकी साबित हुई. हॉन्ग कॉन्ग की टीम मुकाबला भले ही हार गई हो, लेकिन उसके एक खिलाड़ी ने ग्राउंड में बैठे दर्शकों का दिल लूट लिया है.

सरेआम किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज
दरअसल, हॉन्ग कॉन्ग के स्टार खिलाड़ी किंचित शाह ने मैच खत्म होने के बाद दर्शकों के बीच बैठी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करने पहुंच गए हैं. इस बीच यह नजारा देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए और तालियां भी बजाने लगे. किंचिंत की गर्लफ्रेंड ने भी उन्हें निराश नहीं किया और उन्होंने तुरंत हां बोल दिया.

टीम इंडिया ने जीता लगातार दूसरा मैच
इस मैच की बात करें तो भारतीय टीम के बल्लेबाज  सूर्यकुमार यादव की 26 गेंदों में 68 रनों की आक्रामक पारी खेली उनका साथ विराट कोहली ने भी बखूबी दिया और नाबाद 59 रन बनाकर अपने पुराने लय में वापिस दिखे. एशिया कप 2022 में भारत की यह लगातार दूसरी जीत है. भारत ने टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था. ग्रुप बी से अफगानिस्तान सुपर चार में पहुंच चुकी है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें