क़हर बरपाते हुए दिखे रहाणे,वेस्ट ज़ोन मुसीबत से बाहर निकला
बल्लेबाजी के लिए भेजे गए रहाणे (207 बल्लेबाजी कर रहे) और जायसवाल (228) ने नॉर्थ ईस्ट के गेंदबाज़ो की जमकर लाइन लेंथ बिगाड़ी


स्पोर्ट डेस्क:-भारतीय टीम में वापसी की राह तक रहे, भारत के टेस्ट खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे और यशस्वी जायसवाल ने दोहरे शतक जड़ते हुए नॉर्थईस्ट ज़ोन की बखिया उधेड़ दी, ध्यातव्य रहे कि पश्चिम ज़ोन ने शुक्रवार को यहां अपने दलीप ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में दो विकेट पर590 रन बनाए।बल्लेबाजी के लिए भेजे गए रहाणे (207 बल्लेबाजी कर रहे) और जायसवाल (228) ने नॉर्थ ईस्ट के गेंदबाज़ो की जमकर लाइन लेंथ बिगाड़ी और दूसरे विकेट के लिए 333 रन जोड़े।

आमतौर पर क्लासी शॉट खेलने वाले  रहाणे पूरी लय में नज़र आए,बेहतरीन बल्लेबाज़ी का मुशायरा दिखाते हुए रहाणे ने 22 चौके और6 छक्के लगाए, रहाणे ने नॉर्थ ईस्ट ज़ोन के गेंदबाज़ों का ऐसा मनोबल तोड़ा की उनके लिए संभल पाना भी मुश्किल हो गया।रहाणे और जायसवाल के दोहरी अर्धशतकीय पारियों की बदौलत वेस्ट ज़ोन मज़बूत स्थिति में पहुँच चुका है।

इससे पहले दिन में, पृथ्वी शॉ विपक्षी टीम द्वारा आउट होने वाले पहले व्यक्ति थे, नॉर्थ ईस्ट ज़ोन के स्पिनर अंकुर मलिक ने उन्हें आशीषथापा के हाथों 113 रनों पर कैच थमा दिया था। उन्होंने जायसवाल के साथ शुरुआती विकेट के लिए 206 रन बनाए थे।



अधिक खेल की खबरें