शतक लगाते ही गांगुली ने की कोहली की तारीफ़
हम अलग-अलग पीढ़ियों में खेले, और हमने बहुत सारी क्रिकेट खेली|


स्पोर्ट डेस्क:-एशिया कप में शतक के साथ फॉर्म में वापस लौटे विराट कोहली की बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने प्रशंसा करते हुए कहा कोहली एक स्टार प्लेअर  हैं और वह एक बल्लेबाज़ खिलाड़ी के रूप में मुझसे "अधिक कुशल" है।

दोनों ने कप्तान के तौर पर आक्रामक ब्रांड की क्रिकेट खेली, लेकिन गांगुली ने कहा कि कौशल के मामले में कोहली उनसे आगे हैं।  "मुझे नहीं लगता कि (कप्तान) तुलना होनी चाहिए .. तुलना एक खिलाड़ी के रूप में कौशल के मामले में होनी चाहिए।  मुझे लगता हैकि वह मुझसे ज्यादा कुशल है, ”गांगुली ने YouTube पर 'रणवीर शो' में कोहली के बारे में कहा।  एक महीने के लंबे ब्रेक के बादलौटने के बाद, कोहली ने हाल ही में 1020 दिनों में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक दर्ज किया, उन्होंने गुरुवार को दुबई मेंअफगानिस्तान के खिलाफ भारत के अंतिम सुपर 4 संघर्ष के दौरान नाबाद 61 गेंदों में 122 रनों की पारी खेली।

कोहली की तारीफ करते हुए गांगुली ने आगे कहा: “हम अलग-अलग पीढ़ियों में खेले, और हमने बहुत सारी क्रिकेट खेली।  मैं अपनी पीढ़ी में खेला, और उसका खेल अभी जारी है, वह शायद अभी मुझसे ज्यादा ही क्रिकेट खेलेगा।उसके 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक ने उन्हें महान रिकी पोंटिंग के साथ सर्वाधिक शतकों की सूची में डाल दिया।  सचिन तेंदुलकर 100 शतक केसाथ काफी आगे हैं।


अधिक खेल की खबरें