रांची में नौ अक्टूबर को खेला जाएगा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा एकदिवसीय मुकाबला
भारत और दक्षिण अफ्रीका


रांची : भारत और दक्षिण अफ्रीका के दूसरा एकदिवसीय मुकाबला झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए ) स्टेडियम में नौ अक्टूबर को खेला जाएगा। इसके लिए तैयारियां  जोरों पर है इस संबंध में झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के मानद सचिव देवाशीष चक्रवर्ती ने बताया कि मैच के सफल आयोजन की सभी व्यवस्थाएं जोरों पर हैं और संघ की आयोजन समिति 24 घंटे काम कर रही है।

इस मैच को लेकर टिकटों की बिक्री छह से आठ अक्टूबर तक होगी। वन डे मैच का सबसे महंगा टिकट 10 हजार और सस्ता टिकट 1100 रुपये का होगा। टिकट की बिक्री छह अक्टूबर को सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक पश्चिम गेट के टिकट काउंटर से होगी। दोपहर एक बजे से दो बजे तक लंच रहेगा। एक व्यक्ति केवल तीन टिकट खरीदने के लिए पात्र होगा और खरीदार के लिए टिकट खरीदते समय अपने आधार कार्ड की एक प्रति प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा।

लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एसोसिएशन ने वेब पोर्टल www.insider.in के माध्यम से ऑनलाइन टिकट बेचने का फैसला किया है। अलग अलग विंग के अनुसार टिकट की दर निर्धारित की गयी है। इनमें 1100, 1400, 1500, 1800, 1900, 2000, 4500, 5500, 6000, 8000 और 10 हजार टिकट की कीमत तय की गयी है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें