विराट नही राहुल होंगे रोहित के ओपनर
कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को स्पष्ट कर दिया कि केएल राहुल अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप में उनके सलामी जोड़ीदार बने रहेंगे


नई दिल्ली:-विराट कोहली के साथ शीर्ष पर बल्लेबाजी करना एक "निश्चित तौर पर विकल्प" है, लेकिन भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को स्पष्ट कर दिया कि केएल राहुल अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप में उनके सलामी जोड़ीदार बने रहेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार से यहां शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से पहले मीडिया से बात करते हुए रोहित ने कहा कि टीम का प्रबंधन बहुत बेहतर ढंग से किया जा रहा है, साथ ही टीम में प्रत्येक खिलाड़ी की भूमिका पूरी तरह से स्पष्ट है।

t20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ़्रीका से भिड़ेगा भारत

भारत के टी20 विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के बाद भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर तीन मैच की एक ऋंखला खेलने जाएगी।

राहुल भाई और मेरे बीच बातचीत हुई है कि हमें कुछ मैचों में विराट को ओपन कराना होगा क्योंकि वह हमारे तीसरे ओपनर हैं।  पिछले मैच में हमने देखा कि उसने (सलामी बल्लेबाज के तौर पर) क्या किया, जाहिर तौर पर हम इससे खुश हैं।

अधिक खेल की खबरें