IND vs SA : दूसरे टी20 मैच के दौरान मैदान में घुसा आया था सांप, अब ACA के सचिव  ने दिया बयान
लाइव मैच के दौरान मैदान में घुसा सांप


नई दिल्ली : तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 16 रनों से हराकर सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली. टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका का काफी चर्चा में रहा है. दरअसल लाइव मैच के दौरान मैदान पर सांप आ गया था, जिस पर अब असम क्रिकेट संघ के सचिव देवजीत सौकिया ने बड़ा बयान दिया है.

ACA के सचिव ने दिया ये बयान
असम क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव देवजीत सौकिया ने कहा है कि मैदान में सांप मैच का आनंद लेने पहुंचा था. मैच शुरू होने से पहले बारिश की वजह से मैच में रुकावट का अनुमान था, लेकिन सांप ने आकर महफिल लूट ली. हर गेंद पर छक्के और चौके लग रहे थे. सांप बहुत दुखी हुआ होगा जब हमारे ग्राउंड स्टाफ के बोरो जी ने उसे पकड़ लिया और उसे खेल के मैदान से बाहर कर दिया. अब उनके इस बयान की हर तरफ चर्चा हो रही है.



आठवें ओवर में घुसा था सांप
दूसरे टी20 मैच में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. इसी बीच पारी के आठवें ओवर में अचानक से सांप मैदान पर आ गया. तब रोहित शर्मा और केएल राहुल बैटिंग कर रहे थे. इस दौरान करीब 10 मिनट तक मैच को रोकना पड़ा था.

भारतीय टीम ने जीती सीरीज
टीम इंडिया ने दूसरा टी20 मैच जीतने के साथ ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज जीत ली. भारत की तरफ से से दूसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने सिर्फ 22 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. इसके अलावा केएल राहुल ने भी तूफानी पारी खेली.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें