चोटिल दीपक चाहर की जगह साउथ अफ्रीका के खिलाफ बचे 2 मैचों वाशिंगटन सुंदर भारतीय टीम में शामिल
वाशिंगटन सुंदर


मुंबई :  साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले से पूर्व ट्रेनिंग सेशन के दौरान टखना मुड़ने के कारण तेज गेंदबाज दीपक चाहर सीरीज के बचे हुए दो मैचों से बाहर हो गए हैं. अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने बाकी बचे दो मैचों के लिए दीपक चाहर के स्थान पर वाशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया है।

इंदौर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच के दौरान चाहर की पीठ में अकड़न थी और लखनऊ में खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे. वह अब वापस राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) जाएंगे और वहां की मेडिकल टीम उनकी निगरानी करेगी.

भारतीय टीम 9 अक्टूबर 2022 को रांची में दूसरा एकदिवसीय मैच खेलेगी और 11 अक्टूबर 2022 को नई दिल्ली में श्रृंखला का अंतिम एकदिवसीय मैच खेला जाएगा.

भारत की वनडे टीम इस प्रकार है: शिखर धवन (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर (उप-कप्तान), रजत पाटीदार, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार, अवेश खान, मो. सिराज, वाशिंगटन सुंदर.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें